वीरेंद्र सहवाग ने किया देशभक्ति वाला ट्वीट, जीत लिया सभी का दिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शहीद गिरीश कुमार की पत्नी की तस्वीर लेकर वीरेंद्र सहवाग ने किया बेहद ही भावुक ट्वीट, देख भर आयेंगी आँखे 

शहीद गिरीश कुमार की पत्नी की तस्वीर लेकर वीरेंद्र सहवाग ने किया बेहद ही भावुक ट्वीट, देख भर आयेंगी आँखे

भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग जिन्होंने जब क्रिकेट को अलविदा कहा था उसी के बाद से सोशल मीडिया पर बहुत छाए हुए है और हमेशा कुछ न कुछ मजेदार ट्वीट करते रहते है जबकि कभी-कभी ऐसे भावनात्मक ट्वीट भी कर देते है, जिससे सभी का दिल जीत लेते है। इसी बीच आज भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया है जिससे उन्होंने सभी का दिल ही जीत लिया है।

दरअसल आज पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैडल से ट्वीट किया है, जिसमें इन्होंने कोई मजाकिया ट्वीट नहीं लिखा है, बल्कि भारतीय उन सैनिकों के बारे में लिखा है, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर किये है या कठिन स्थिति में भी हमारे लिए देश की रक्षा करते है।

सहवाग ने ट्वीट में लिखा है, “उन सभी सैनिक सुपर हीरो को नमन जो आर्म्ड फ़ोर्स में है”। जबकि साथ ही एक फोटो भी अपलोड किया गया है।

अगर हम उस फोटो की बात करें को उसमें बहुत ही इमोशनल संदेश लिखा गया है जो कुछ इस प्रकार है, “मैंने उनका रेजिमेंटल जैकेट अभी तक नहीं धोया है और जब मुझे उनकी बहुत याद आती है, तो मैं इसे पहनती हूं, क्योंकि उनकी सुगंध आज भी आती है।”

आपको बात दें कि ये शब्द शहीद गिरीश कुमार की पत्नी के है। कुल मिलाकर शायद वीरेंद्र सहवाग यही कहना चाहते है कि देश की रक्षा करते-करते जो सैनिक शहीद हो जाते है उनके परिवार को कितनी कठिनाइयाँ झेलनी पड़ती है।

इसके बाद सहवाग के इस देशभक्ति भरे ट्वीट पर बहुत लोगों ने कमेंट किया है तथा सैनिक की गाथा के बारे में बताया है जबकि कई लोगों ने लिखा है कि केवल ऐसे संदेश देने से ही कुछ नहीं होता है, इनके परिवार की मदद भी करनी चाहिए। आज लगभग हर दिन कहीं न कहीं भारतीय सैनिक शहीद होते रहते है जिसके बाद उन्हें सरकार मदद करने को कहती है, लेकिन कई बार इनकी देखभाल करनी भूल जाती है. इसके बाद शहीद के परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

https://twitter.com/nishashah88/status/966212319209558016

Related posts

Leave a Reply