IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन पर वीरेन्द्र सहवाग ने उठाए सवाल, कहा केन को लेना चाहिए ब्रेक 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में कुछ बड़े सितारें पूरी तरह से फ्लॉप साबित हो रहे हैं। जिसमें विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का भी नाम है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे केन विलियम्सन यहां इस सीजन में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं।

केन विलियम्सन के लिए ये सीजन रहा है निराशाजनक

ऑरेंज आर्मी के कप्तान केन विलियम्सन ने इस सीजन में बतौर कप्तान और बल्लेबाज पूरी तरह से निराश किया है। उनके बल्ले से इस सीजन में केवल 1 ही पचासा निकल सका है। इसके अलावा वो काफी असहाय नजर आए हैं।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन पर वीरेन्द्र सहवाग ने उठाए सवाल, कहा केन को लेना चाहिए ब्रेक 2

सनराइजर्स हैदराबाद को हर मैच में साथ अपने कप्तान से काफी उम्मीद रहती है। लेकिन हर मैच में केन विलियम्सन निराश ही कर रहे हैं। केन विलियम्सन ने इस सीजन में अब तक खेले गए 12 मैचों में केवल 208 रन बनाए हैं।

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा, लीडर नहीं आ रहा है आगे

जिसके बाद अब तो उनकी कप्तानी और टीम में बने रहने पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने केन विलियम्सन की कप्तानी के साथ ही उनके टीम में रहने पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने केन को ब्रेक लेने की सलाह दी है।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन पर वीरेन्द्र सहवाग ने उठाए सवाल, कहा केन को लेना चाहिए ब्रेक 3

वीरेन्द्र सहवाग ने क्रिकबज के साथ पोस्ट मैच शो में कहा कि, “इस मैच में सनराइजर्स की तरफ से फाइट नजर ही नहीं आयी। फाइट नजर आएगी भी कैसे, क्योंकि आपका लीडर या सेनापति है वही तो आगे खड़ा होने की बजाय पीछे खड़ा है। लीडर को आगे आना पड़ेगा, उन्हें प्रदर्शन देना होगा।”

केन को लेना चाहिए इस सीजन से ब्रेक

“केन विलियम्सन को रन बनाने पड़ेंगे।  रन भी उन्हें 100 की स्ट्राइक रेट से नहीं बल्कि 120-130 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने होंगे। उनके साथ खेलने वाला युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा अपना काम कर रहे हैं। वो पावर प्ले का यूज करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ से उन्हें कोई साथ नहीं मिल रहा है।”

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन पर वीरेन्द्र सहवाग ने उठाए सवाल, कहा केन को लेना चाहिए ब्रेक 4

“मैं तो अब ये कहूंगा कि केन विलियम्सन को भी अब ब्रेक लेना चाहिए। किसी और को कप्तानी करनी चाहिए। अगर ऐसे ही खेलने है तो किसी युवा खिलाड़ी को चैक किया जाए और अगले साल के लिए तैयार किया जाए।”