वीरेंद्र सहवाग ने अपने स्टाइल में धोनी को दी जन्मदिन की बधाई | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने अपने स्टाइल में धोनी को दी जन्मदिन की बधाई 

वीरेंद्र सहवाग ने अपने स्टाइल में धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद, मजाकिया वीरेंद्र सहवाग आपने-आप को सोशल मीडिया पर कमेंट्री में व्यस्त रखते हैं. कईबार देखा गया है, कि सहवाग ट्वीटर पर अपने ट्वीट के जरिये सभी क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी और केन्द्रित रखते हैं. हाल में हुए टी-ट्वेंटी विश्वकप के दौरान सहवाग कमेंट्री के अपने नए अवतार में बेहद पसंद किये गए. सहवाग अपने मजाकिया अंदाज़ से दर्शको को खुश रखने में बेहद कामयाब रहे थे. आईपीएल के दौरान सहवाग के फनी ट्वीट भी फैन्स ने बेहद पसंद किये थे. पूर्व सलामी बल्लेबाज़ दुसरे क्रिकेटरो को ट्रोल करने में कोई असर नहीं छोड़ते हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने स्टाइल में धोनी को दी जन्मदिन की बधाई 1

नजफ़गढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान धोनी के 35वे जन्मदिन के उपलक्ष्य में ट्वीटर पर अपने ही अंदाज़ में धोनी को शुभकामनाएं दी.

सहवाग ने अपने खेल के दौरान की फोटो अपलोड किया जिमसे सहवाग, सचिन तेंदुलकर और कप्तान एमएस धोनी, विकेट मिलने का जश्न मानते दिख रहे है, सहवाग ने ट्वीट में लिखा,

“जन्मदिन मुबारक हो धोनी. तुम इसी तरह अनहोनी को होनी करते रहो. नेशनल_हेलीकॉप्टर_डे”

अगर आप यह सोच रहे हो कि सहवाग ने क्यों“नेशनल_हेलीकॉप्टर_डे” कहा तो बताना चाहते है कि धोनी का ट्रेडमार्क शॉट ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ हैं. धोनी ने विश्वकप 2011 के फाइनल में श्रीलंका के विरुद्ध फाइनल में हेलीकॉप्टर शॉट मारकर भारत को 28 वर्षो बाद विश्वकप जिताया था. जो भारतीय टीम के लिए किसी सपने से कम नहीं था.

 

Related posts