वीरेन्द्र सहवाग ने फिर किया जोरदार फन, इसे लेकर कहा हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहा दम 1

एक तरफ संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल का जबरदस्त रोमांच छाया हुआ है तो दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग अपने घर से जमकर मजाकिया मूड़ में दिख रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन के हर मैच को लेकर वीरेन्द्र सहवाग खिलाड़ियों का जमकर मजा ले रहे हैं। वो अपने मजाकिया अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

आईपीएल के बीच वीरेन्द्र सहवाग का ये फनी अंदाज लुभा रहा है फैंस को

भारत के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रहे वीरेन्द्र सहवाग आईपीएल के हर मैच के बाद एक वीडियो शेयर कर रहे हैं। जिसमें वो मैच का विश्लेषण अपने ही खास अंदाज में कर रहे हैं। उनका विश्लेषण करने का अंदाज बड़ी ही निराला दिख रहे हैं।

वीरेन्द्र सहवाग ने फिर किया जोरदार फन, इसे लेकर कहा हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहा दम 2

एक के बाद एक वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज डाल रहे हैं। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। रविवार को खेले गए मैच के बाद वीरू ने बहुत ही मस्ती भरा वीडियो डाला। जिसमें कहा कि शारजाह में तो बल्लेबाज गेंदबाज को बैंगन समझते हैं और उनका भर्ता बना देते हैं।

मुंबई इंडियंस ने किए अपने तीन रॉकेट लॉंच

वीरेन्द्र सहवाग ने रविवार को सनराईजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के मैच को लेकर कहा कि “दोनों टीमों के खिलाड़ी नए-नए गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की तरह एक दूसरे को तोहफे देने लगे। पहले रोहित और सूर्या बेकार गेंद पर विकेट गंवा बैठे, फिर उसका पूरे अहसास पांडेजी(मनीष पांडे) ने डी कॉक का कैच छोड़कर चुका दिया, प्यार अंधा होता है। इस तोहफे को डी कॉक ने फुर्सत से इस्तेमाल किया। फिर मुंबई ने अपने रॉकेट लॉन्चर तैयार कर लिए और साइंटिस्ट पोलार्ड, कूंग फूं पंड्या(हार्दिक) और उनके भाई क्रुणाल ने वो रॉकेट सफलतापूर्वक लॉंच कर दिए।”

वीरेन्द्र सहवाग ने फिर किया जोरदार फन, इसे लेकर कहा हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहा दम 3

वीरेन्द्र सहवाग ने फिर किया जोरदार फन, इसे लेकर कहा हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहा दम 4

हमें तो अपनो ने लूटा

इसके बाद सनराईजर्स के केन विलियम्सन ने ट्रेंट बोल्ट का विकेट लिया, दोनों ही न्यूजीलैंड के लिए खेलते हैं। उसे लेकर कहा कि “हमें तो अपनो ने लूटा, गैरों में कहां दम था।”

मुंबई इंडियंस

वीरू के फंडे यहीं नहीं रूके और उन्होंने चेन्नई और पंजाब की मैच को लेकर भी अपनी बात कही। जिसमें कहा कि “प्रीटि की चिंता का मीटर अब तो टूट गया होगा। हर खिलाड़ी ने अच्छा योगदान दिया लेकिन धोनी की सूझबूझ ने मैच को पलट दिया।”

दिल्ली अब नहीं रही बिल्ली

आरसीबी और दिल्ली के मैच को लेकर वीरू ने कहा कि “ये साल 2020 है और अब कुछ भी हो सकता है। देख तेरे संसार की हालात क्या हो गई भगवान कितना बदल गया आईपीएल। हेड टू हेड में आरसीबी का रिकॉर्ड जिल्ली से बेहतर है, लेकिन ये तब का रिकॉर्ड है जब दिल्ली बिल्ली हुआ करती थी। अब बिल्ली शेर हो गई है। दिल्ली के बल्लेबाजों को सूखा बॉडीगार्ड यूजी(चहल) उखाड़ सकता है. ये बॉडीगार्ड क्वालिटी में कॉम्प्रोमाइज नहीं करता।”

वीरेन्द्र सहवाग ने फिर किया जोरदार फन, इसे लेकर कहा हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहा दम 5