फोटो गैलरी: वीरू पाजी की इन फोटोज को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PHOTOS: वीरू पाजी की इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

PHOTOS: वीरू पाजी की इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग अपनी बल्लेबाजी को लेकर उतनी चर्चा में नहीं रहते थे जितनी संन्यास के बाद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए रहते हैं। सहवाग आये दिन ऐसे फनी वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रूकती। इसी वजह से उनकी फोटो काफी तेजी से वायरल भी होती है। सहवाग ने अभी तक इंस्टाग्राम पर 500 से ज्यादा फोटो और वीडियो शेयर किये हैं।

आईये आपको दिखाते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार फोटो जिसे वीरू पाजी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये हैं।

1.

PHOTOS: वीरू पाजी की इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 1

यह फोटो सहवाग ने आज ही पोस्ट की है। इसमें वो योगा करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। यह फोटो आईपीएल के समय की लगती है, क्योंकि उन्होंने किंग्स XI का ड्रेस पहना हुआ है, जिसके वो मेंटर भी है।

2.

PHOTOS: वीरू पाजी की इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 2

यह फोटो सहवाग ने पिछले हफ्ते शेयर की और कैप्शन में लिखा ‘वीरेंदर मयूर सहवाग’। आपको बता दें कि यह फोटो काफी पहले की है जब सहवाग मयूर का ऐड करते थे।

3.

PHOTOS: वीरू पाजी की इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 3

वीरू पाजी ने ये फोटो उस समय पोस्ट की थी जब वह अपने परिवार के साथ सिंगापुर घूमने गए थे। इसके वह अपने दोनों बेटों के साथ बच्चे बनकर मस्ती कर रहे हैं।

4.

PHOTOS: वीरू पाजी की इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 4

यह फोटो वीरेंदर सहवाग ने पिछले महोने पोस्ट की थी। यह फोटो एक चैट शो के दौरान ली गयी थी जहाँ सहवाग सचिन तेंदुलकर के साथ गए थे।

इस फोटो में सहवाग ने कैप्शन में लिखा था “जब गॉड जी के साथ रहे तो उनके पैरों रहना अच्छा होता है”। इस फोटो में उन्होंने हैशटैग में लिखा हनुमान जी राम जी।

5.

PHOTOS: वीरू पाजी की इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 5

इस फोटो को सहवाग ने इसी साल अप्रैल में पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा लिखा था “जो मजा सोने में है, किसी कोने में नहीं।” इस फोटो में सबसे मजेदार बात थी कि उन्होंने सोते समय भी टोपी लगा रखी थी।

Related posts

Leave a Reply