वीरेन्द्र सहवाग

भारत में आज सिर्फ एक चर्चा चल रही है. जो हैं अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला. आज सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या के बारें में फैसला देते हुए कहा है की अब वहां पर मंदिर ही बनेगा. जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने मंदिर को लेकर अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया पर जताई है.

सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या फैसले पर वीरेन्द्र सहवाग ने जताई ख़ुशी

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर दिया फैसला, वीरेन्द्र सहवाग ने राम मंदिर को लेकर जताया उत्साह 1

आज भारत के सबसे बड़े कोर्ट सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर अपना फैसला सुना दिया है. मंदिर निर्माण के लिए कोर्ट ने अब सरकार को अयोध्या में मंदिर बनाने का आदेश दिया है. इस फैसले के बाद लोग सोशल मीडिया पर इसकी ख़ुशी जताते हुए कमेंट कर रहे हैं.

जिसमें अब पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज रहे वीरेन्द्र सहवाग भी शामिल हैं. फैसला आते ही सहवाग ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट करते हुए श्रीराम का चित्र लगाया और ‘श्रीराम जय राम जय जय राम’ भी लिखा. जिसके बाद से उनके फैन्स भी उनका साथ दे रहे हैं. अब उम्मीद हैं की जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराया जायेगा.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं वीरेन्द्र सहवाग

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर दिया फैसला, वीरेन्द्र सहवाग ने राम मंदिर को लेकर जताया उत्साह 3

मौजूदा समय में वीरेन्द्र सहवाग बहुत मुखर रहते हैं. खिलाड़ी के रूप में कम बोलने वाले वीरेन्द्र सहवाग सन्यास के बाद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपनी राय देते रहते हैं. हाल में ही बांग्लादेश दौरे पर एक विज्ञापन के लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया है.

भारतीय क्रिकेट में यदि सबसे खतरनाक बल्लेबाज की बात हो तो उनमें सहवाग का नाम बहुत ऊपर आएगा. भारत के खेलने का तरीका भी सहवाग ने बदल दिया. उन्हें विश्व क्रिकेट के बड़े सलामी बल्लेबाजो में से एक गिना जाता है. अब सोशल मीडिया पर उनके फंडे बहुत विख्यात हो गये हैं.

सफल करियर रहा वीरेन्द्र सहवाग का

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर दिया फैसला, वीरेन्द्र सहवाग ने राम मंदिर को लेकर जताया उत्साह 4

इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारतीय टीम के लिए 104 टेस्ट मैच में 49.34 के औसत से 8586 रन बनाये हैं. इसके साथ ही उन्होंने 251 एकदिवसीय मैच में 35.06 के औसत से 8273 रन बनाये थे. टी20 में भी इस खिलाड़ी ने 19 मैच खेलकर 21.89 के औसत से 394 रन बनाये थे. जिस बीच सहवाग का स्ट्राइक रेट 145.39 रहा था.