पत्नी की वजह से सचिन की फिल्म का प्रीमियम मिस करने के बाद सहवाग ने किया मजाकिया ट्वीट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पत्नी की वजह से सचिन की फिल्म का प्रीमियम मिस करने के बाद सहवाग ने किया मजाकिया ट्वीट 

पत्नी की वजह से सचिन की फिल्म का प्रीमियम मिस करने के बाद सहवाग ने किया मजाकिया ट्वीट

अगर क्रिकेट की दुनिया से जुड़ा कोई भी व्यक्ति सोशल मिडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहते है, तो वो शायद भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ही होंगे. शायद ही कोई और क्रिकेट से जुड़ा व्यक्ति सोशल मिडिया में  वीरेन्द्र सहवाग से ज्यादा एक्टिव रहता हो. हर दिन भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग नए – नए ट्विट  करके सुर्खियों में रहते है. उनके अधिकतर ट्विट से तो उनके चाहने वाले हँसते- हँसते रह जाते है और ऐसा ही एक हसने हँसाने वाला ट्विट विरेन्द्र सहवाग ने आज भी किया. उन्होंने आज ये ट्विट सचिन के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ के प्रीमियर को ना देखे जाने पर किया.भारतीय टीम में पड़ी दरार हरभजन सिंह ने उठाए खराब फॉर्म में चल रहे धोनी के भारतीय टीम में चयन को लेकर सवाल

ये ट्विट किया सहवाग ने

“क्रिकेट के भगवान ने तो मुझे अपनी फिल्म के  प्रीमियर के लिए बुलाया था, लेकिन मेरी बीवी मुझे छुट्टी मानाने के लिए बाहर ले गई. भगवान तो प्रसाद चढ़ा के भी मान जाते है. मगर बीवी कहा मानती है.” सहवाग के ट्विट से साफ लग रहा है कि सहवाग को सचिन ने अपने भव्य प्रीमियर में बूलाया था. मगर सहवाग अपनी  बीवी के कारण इस प्रीमियर में नहीं जा पाए.

प्रीमियर देखने पहुँची थी पूरी भारतीय टीम 

आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में इंग्लैंड को रवाना होने से पहले मुंबई में आयोजित हुए ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’  फिल्‍म के भव्य प्रीमियर में भारतीय कप्तान विराट कोहली पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित पूरी इंडियन क्रिकेट टीम एक साथ यहां पहुंची और सभी ने सचिन पर आधारित बनी इस फिल्म को खूब सराहा.

बॉलीवुड जगत के सितारों ने भी देखी ये फिल्म

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की फिल्म सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की कई हस्तियों को एक छत के नीचे लेकर आई. बुधवार को इसके भव्य प्रीमियर पर अमिताभ बच्चन व उनकी पूरी फैमिली, शाहरुख खान, आमिर खान, व   बॉलीवुड जगत के कई सितारे भी इस फिल्म को देखने पहुँचे.इंग्लैंड रवाना होने से पहले विराट कोहली और रविचन्द्र अश्विन के बीच हुआ कुछ ऐसा, कि अश्विन ने कोहली को कहा बेशर्म

दो प्रीमियर रखे गए थे सचिन की फिल्म के लिए 

‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ कल यानी 26 मई को रिलीज होने जा रही है. मगर कल के मुंबई में हुए प्रीमियर में क्रिकेट व बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने इस फिल्म भरपूर आनंद उठाया. दरअसल सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म की बुधवार को एक नहीं बल्कि दो स्क्रीनिंग हुई. इसमें पहला शो 4.30 बजे शाम का था. जिसमें क्रिकेट जगत की हस्तियों ने शिरकत की तो वहीं शाम को 7.30 बजे आयोजित दूसरे शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटिज स्‍क्रीनिंग का हिस्‍सा बने.

Related posts