अपने करियर के खत्म होने के लिए धोनी को जिम्मेदार मानने वाले फैन को वीरू ने दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फैन ने कहा सहवाग सर का करियर फिनिश करने वाले फिनिशर को जन्मदिन की बधाई, फिर सहवाग ने किया कुछ ऐसा बंद हुई बोलती 

फैन ने कहा सहवाग सर का करियर फिनिश करने वाले फिनिशर को जन्मदिन की बधाई, फिर सहवाग ने किया कुछ ऐसा बंद हुई बोलती

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान रहे महेन्द्र सिंह धोनी को जहां पूरा क्रिकेट जगत के साथ ही भारत की बड़ी हस्तियां उन्हें शनिवार को 37वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही थी, तो वहीं एक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक ने महेन्द्र सिंह धोनी को पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग के करियर को खत्म करने का जिम्मेदार करार दे दिया।

वीरेन्द्र सहवाग ने धोनी को खास अंदाज में दी थी जन्मदिन की बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी को एक खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। वीरेन्द्र सहवाग ने धोनी के लिए ऐसी बातें कही जो किसी का भी दिल छू ले।

वीरू ने धोनी के जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा कि

जन्मदिन की बधाई हो एमएस धोनी। आपका जीवन भी इस स्ट्रेच से भी ज्यादा लंबा हो और आपको आपके जीवन में आपकी स्टंपिंग करने की तेजी से भी तेज खुशी मिले। ओम फिनिशाय नमः।”

वीरू के फैन ने उनके अंदाज में ही धोनी को बता डाला वीरू के करियर का फिनिशर

वीरेन्द्र सहवाग ने धोनी के लिए जो बातें जन्मदिन की बधाई के रूप में लिखी वो महेन्द्र सिंह धोनी के फैंस के साथ ही क्रिकेट फैंस को भी बहुत अच्छी लगी लेकिन वीरू के एक फैंस को वीरेन्द्र सहवाग के द्वारा धोनी को इस तरह से जन्मदिन की बधाई देना नागवार गुजरा।

ऐसे में उस फैंस ने वीरू के अंदाज में ही धोनी को उनके करियर को खत्म करने का सबसे बड़ा जिम्मेदार मान लिया और एक भड़ास निकालते हुए जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि “वीरू सर के करियर के फिनिशर को जन्मदिन की बधाई।

सहवाग ने अपने फैन को दे डाला करारा जवाब

फिर क्या था वीरेन्द्र सहवाग के इस फैन ने तो उनके करियर को खत्म करने का जिम्मेदार धोनी को मान लिया, लेकिन वीरेन्द्र सहवाग को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने तुरंत ही इसका करारा जवाब देते हुए लिखा गलत स्टेटमेंट जिसके बाद उनके इस फैन की बोलती ही बंद हो गई।

सहवाग-धोनी का विवाद रहा था सुर्खियों में

आपको बता दें कि धोनी को लेकर ये बातें कही जाती थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बनने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी ने टीम में युवाओं को मौका देने के लिए सीनियर खिलाड़ियों को बाहर करने का काम किया। इसमें उस दौरान तो धोनी का वीरेन्द्र सहवाग के साथ विवाद की खबरें भी सुर्खियों में रही।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें। 

Related posts

प्रातिक्रिया दे