दिल्ली टेस्ट के दौरान वीरू की ‘कुल्फी वाली कमेंट्री’ ने जीता सभी का दिल, आ रहे हैं मजेदार कमेंट्स

Akhil Gupta / 03 December 2017
viru kulfi commentary

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में अब और भी ज्यादा रोमांच आ गया हैं. दोनों टीमों के बीच देश की राजधानी दिल्ली के फिरोज शाह कोटला के मैदान पर अंतिम मुकाबला खेला जा रहा हैं.

अभी तक दिल्ली टेस्ट मैच में दो दिनों का खेल खत्म हो चुका हैं और भारतीय टीम ने इस टेस्ट मैच में भी अपनी पकड़ मजबूत कर ली हैं. दिल्ली टेस्ट के दौरान टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 536/7 का स्कोर पर घोषित की और श्रीलंका की टीम के भी पहली पारी में तीन विकेट गिर चुके हैं.

वीरू का अपना ही रंग 

delhi test viru

दिल्ली टेस्ट मैच के दौरान हिंदी कमेंट्री का जिम्मा सदाबहार वीरेंद्र सहवाग, वैरी वैरी स्पेशल वीवी एस लक्ष्मण और आशीष नेहरा {नेहरा जी} के कंधो पर हैं. दिल्ली टेस्ट मैच के अभी तक कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक और वीरेंद्र सहवाग की दमदार कमेंट्री ने सभी का दिल जीता हैं.

पहले दिन के खेल के बाद मुल्तान के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने साथी कमेंटेटर वीवी एस लक्ष्मण की एक मजेदार फोटो ट्वीटर पर अपलोड़, उस फोटो में वीरू कुल्फी खाते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ ! एकदम सही सुना ”कुल्फी

वीरू ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, कि

 ”मैच के हालात चाहे, जो भी हो… एकदम शांत रहो और कुल्फी खाओ… कुल्फी कमेंटरी…!”

जब से वीरेंद्र सहवाग ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड़ की हैं, तब से लेकर अभी तक उनकी इस फोटो पर एक से बढ़कर एक फनी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.


                                      आइये डालते हैं, एक नजर किसने क्या कहा:-

https://twitter.com/iYourSubscriber/status/937014210642325505

वीरू नेहरा की जोड़ी 

 

kulfi commentary

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि खेल प्रेमियों द्वारा वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा की कमेंट्री जोड़ी को खासा पसंद किया जा रहा हैं. पहले तो सिर्फ वीरू ही अपने मदमस्त अंदाज से लोगों के दिलों पर राज कर रहे थे, लेकिन अब उनके जोड़ीदार के रूप में नेहरा जी भी आ गये है.