दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स की बेटी भारतीय फैशन डिजाइन में मचा रही है धमाल, आज है बड़ा नाम 1

क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ियों में वेस्टइंडीज के कई दिग्गजों ने अपना नाम दर्ज करवाया है। वेस्टइंडीज के दिग्गजों में एक नाम जिसे क्रिकेट के सबसे बड़े और खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। और वो हैं सर विवयन रिचर्ड्स… विव रिचर्ड्स का नाम क्रिकेट के इतिहास में एक धमाकेदार और बड़े बल्लेबाज के तौर पर याद किया जाता है।

विव रिचर्ड्स की बेटी मसाबा है भारत के फैशन दुनिया में बड़ा नाम

विव रिचर्ड्स का बॉलीवुड से भी नाता रहा है। विव रिचर्ड्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस रही नीना गुप्ता की बेटी इन दिनों तो भारतीय फैशन डिजाइन के बाजार में धमाका मचा रही है।

दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स की बेटी भारतीय फैशन डिजाइन में मचा रही है धमाल, आज है बड़ा नाम 2

जी हां विव रिचर्ड्स और बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्ता की बेची मसाबा भारत की एक मशहूर फैशन डिजाइनर के रूप में जाना माना चेहरा बन चुकी है। मसाबा को उनकी मां नीना गुप्ता ने ही पाला और मां ने ही पिता का काम किया।

विव रिचर्ड्स ने मसाबा को दिया पिता का नाम

क्योंकि विव ने नीना गुप्ता से शादी नहीं की थी और केवल मसाबा को पिता का नाम दिया था। विव ने पिता मसाबा को उनके पिता के ना होने के कारण पिता का नाम देकर बेटी के रूप में मसाबा को अपनाया।

दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स की बेटी भारतीय फैशन डिजाइन में मचा रही है धमाल, आज है बड़ा नाम 3

दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स की बेटी भारतीय फैशन डिजाइन में मचा रही है धमाल, आज है बड़ा नाम 4

जहां अब मसाबा की बात करें तो वो शुरुआत में फैशन डिजाइनर नहीं बनना चाहती थी। उनका शुरुआत में टेनिस खिलाड़ी बनने पर ध्यान था लेकिन अपनी 16 साल की उम्र में टेनिस से बाहर निकल कर फैशन की दुनिया में कदम रखा।

मसाबा ने फैशन डिजाइन में किया बड़ा नाम, सेलिब्रिटिज की है खास पसंद

मसाबा ने इसके बाद तो पीछे मुड़कर नहीं देखा। पहले तो डांस ग्रुप को जॉइन कर उसे छोड़ दिया। फिर लंदन में डांस का कोर्स करने के लिए एडमिश जरूर लिया लेकिन घर की याद ने वो भी छोड़ने पर मजबूर कर दिया।

दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स की बेटी भारतीय फैशन डिजाइन में मचा रही है धमाल, आज है बड़ा नाम 5

इसके बाद मसाबा पर फैशन डिजाइनर का भूत सवार हो गया और 19 साल की उम्र में ही लैक्मै फैशन वीक के लिए आवेदन किया। उनका पहला कलेक्शन कैटरन आया जिसके बाद वो फैशन की दुनिया का बड़ा नाम बनती रही। उनके द्वारा डिजाइन सेलिब्रिटिज की भी पसंद बन गए।