भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज शनिवार को अचानक से पहुंचे सैनिकों के बीच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अचानक से भारतीय सेना से मिलने पहुंचे वीवीएस लक्ष्मण, प्रेरित करने के लिए दिया ये स्पीच 

अचानक से भारतीय सेना से मिलने पहुंचे वीवीएस लक्ष्मण, प्रेरित करने के लिए दिया ये स्पीच

किसी भी देश के लिए उनकी फॉर्स यानि सेना उनका सबसे बड़ा सम्मान होती है। हर देश के देशवासी अपनी सेना का बहुत ही सम्मान करते हैं। वो चाहे कितनी भी बड़ी सेलीब्रिटी क्यों ना हो अपने देश की आर्मी को लेकर बहुत ही भावुक होते हैं। भारतीय सैनिकों का कद भी देशवासियों के प्रति ऐसा ही है। देश खासी ख्याति रखने वाले क्रिकेटर और बॉलीवुड के स्टार देश की सेना का हमेशा सम्मान करते हैं।

अचानक से भारतीय सेना से मिलने पहुंचे वीवीएस लक्ष्मण, प्रेरित करने के लिए दिया ये स्पीच 1

वैरी-वैरी स्पेशल लक्ष्मण ने शनिवार का दिन बिताया आर्मी के संग

इसी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्यण शनिवार को अपने देश की आर्मी के बीच पहुंचे। भारत में सबसे बड़े पुरस्कारों में से एक पद्म श्री पुरस्कार से नवाजे जा चुके वैरी-वैरी स्पेशल बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने शनिवार को पूरा दिन अपने देश की आर्मी MCEME के साथ बिताया।

अचानक से भारतीय सेना से मिलने पहुंचे वीवीएस लक्ष्मण, प्रेरित करने के लिए दिया ये स्पीच 2

अपनी स्पीच में वीवीएस लक्ष्मण ने सैनिकों को किया प्रेरित

इस दौरान वीवीएस लक्ष्मण आर्मी के साथ पूरे उन्हीं के माहौल में ढलते नजर आए। वीवीएस लक्ष्मण ने मोटिवेशवनल स्पीच भी दी। लक्ष्मण कीा मॉटिवेशनल स्पीच के दौरान वहां पर 350 से ज्यादा ऑफिसर, जूनियर कमिश्नर ऑफिसर दूसरी रैंक के ऑफिसर के साथ ही उनके परिवार वाले भी मौजूद रहे। उन्होंने आर्मी कॉलेज ऑफ इलेक्ट्रॉनिक एंड मैकेनिकल इंजीनियरिंग, सिकंदराबाद में अपनी सेवा के लिए सैनिकों को प्रेरित किया। लक्ष्मण के इस कार्यक्रम का अध्यक्षता MCEME के कमांडेंट लेफ्टिनेट जनरल परमजीत सिंह ने की थी।

अचानक से भारतीय सेना से मिलने पहुंचे वीवीएस लक्ष्मण, प्रेरित करने के लिए दिया ये स्पीच 3

वीवीएस लक्ष्मण को किया गया सम्मानित

वीवीएस लक्ष्मण ने इस कार्यक्रम के दौरान अपने खेल को लेकर भी बातचीत की। लक्ष्मण ने अपने 16 साल के इंटरनेशनल करियर को लेकर जिस तरह का समय गुजरा उस पर बात की। उन्होंने राष्ट्रनिर्माण के लिए भारतीय सशस्त्र बलों और क्रिकेट के योगदान का संबंध बताया। लक्ष्मण ने ऑफिसरों, जेसीसी और ओआरएस और  MCEME  के परिवार के द्वारा पूछे गए सभी सवालों का जवाब उत्साहपूर्वक दिया। साथ ही इस दौरान  वीवीएस लक्ष्मण को सम्मानित भी किया गया।

अचानक से भारतीय सेना से मिलने पहुंचे वीवीएस लक्ष्मण, प्रेरित करने के लिए दिया ये स्पीच 4

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पंसद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply