वीवीएस लक्ष्मण ने की एक गार्ड की तस्वीर शेयर जो बच्चों की कराता है पढ़ाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीवीएस लक्ष्मण के ट्वीट के बाद नेशनल हीरो बना आर्मी से रिटायर्ड यह एटीएम गार्ड जो बच्चो को फ्री में देता है शिक्षा 

वीवीएस लक्ष्मण के ट्वीट के बाद नेशनल हीरो बना आर्मी से रिटायर्ड यह एटीएम गार्ड जो बच्चो को फ्री में देता है शिक्षा

मन में कुछ अच्छा काम करने की चाह तो राह अपने आप ही बन जाती है। अच्छा काम करने मानवता का सबसे बड़ा धर्म है। और इसी तरह से हम कई ऐसे लोगों से काम करते हुए देखते हैं, जिनसे उम्मीद तो नहीं होती लेकिन मानवता का एक ऐसा काम कर जाते हैं, जिससे उनके काम की वाहवाही हो जाती है।

वीवीएस लक्ष्मण ने डाली ऐसी तस्वीर जो है सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्द्र

कुछ इसी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर पर फोटो शेयर किया है जिसमें एक गार्ड बच्चों को पढ़ाई भी करवाते हुए नजर आ रहा है। वीवीएल लक्ष्मण के द्वारा इस गार्ड की फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर ये विषय खूब चर्चा का केन्द्र बना हुआ है।

वीवीएस लक्ष्मण के ट्वीट के बाद नेशनल हीरो बना आर्मी से रिटायर्ड यह एटीएम गार्ड जो बच्चो को फ्री में देता है शिक्षा 1

एक सिक्योरिटी गार्ड जो पढ़ाता है गरीब बच्चों को

दरअसल वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दो फोटो शेयर की है जो देहरादून के एक एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड की है। इन दो अलग-अलग फोटो में ब्रिजेन्द्र नाम के इन सिक्टोरिटी गार्ड के द्वारा एक तरफ तो एटीएम की सुरक्षा करते दिखाया गया है तो दूसरी तरफ गरीब बच्चों को पढ़ाते दिखाया है।

वीवीएस लक्ष्मण के ट्वीट के बाद नेशनल हीरो बना आर्मी से रिटायर्ड यह एटीएम गार्ड जो बच्चो को फ्री में देता है शिक्षा 2

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर इस गार्ड को किया सलाम

वीवीएस लक्ष्मण ने इस गार्ड को सलाम करते हुए इन फोटो के साठ ट्वीट कर लिखा कि मिलिए “ब्रिजेन्द्र से, ये रियल हीरो हैं।देहरादून में एक एटीएम के सिक्टोरिटी गार्ड की नौकरी करते हुए वो आस-पास के बच्चों को फ्री में पढ़ाने का काम करते हैं। ब्रिजेन्द्र आर्मी से रिटायर हो चुके हैं फिर वो इस काम को कर रहे हैं। गरीब बच्चों को शाम के समय में इस एटीएम की रोशनी में पढ़ाते हैं। उनके जज्बे की सराहना करते हुए उन्हें सलाम करता हूं।”

लोगों के द्वारा एटीएम गार्ड की हो रही है वाहवाही

वीवीएस लक्ष्मण ने देहरादून के एटीएम के इस सिक्योरिटी गार्ड के इस काम को लेकर जब तस्वीर शेयर की तो इसके बाद इस गार्ड की यूजर्स खूब वाहवाही कर रहे हैं।  सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है और तारीफ पर तारीफ हो रही है।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply