भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज को लेकर वीवीएल लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENG vs IND: वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी, कहा ये टीम 3-2 से जीतेगी टेस्ट सीरीज 

ENG vs IND: वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी, कहा ये टीम 3-2 से जीतेगी टेस्ट सीरीज

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज पर इसस समय हर किसी की नजरें लगी हुई हैं। विश्व क्रिकेट की दो सबसे मजबूत टीमों में शुमार भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज में वैसे तो कांटे की टक्कर की उम्मीद जतायी जा रही थी और पहला टेस्ट  मैच भी कुछ ऐसा ही रहा।

ENG vs IND: वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी, कहा ये टीम 3-2 से जीतेगी टेस्ट सीरीज 1

भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज पर नजर

भले ही भारतीय क्रिकेट टीम को बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन भारतीय टीम ने इंग्लैंड को इस मैच में बराबरी की टक्कर दी। और एक बहुत ही करिबी मैच में भारत को इंग्लैंड के हाथों 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था और 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 0-1 से पिछड़ गई है।

ENG vs IND: वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी, कहा ये टीम 3-2 से जीतेगी टेस्ट सीरीज 2

भारत-इंग्लैंड सीरीज को लेकर लक्ष्मण की भविष्यवाणी

सीरीज के अभी तो चार मैच खेले जाने बाकी हैं। और अभी भी भविष्यवाणी का दौर जारी है। भारत के पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने पहला टेस्ट मैच खेले जाने के बाद सीरीज के परिणाम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की हैै। वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय टीम के पहले मैच में मिली हार के बाद भी इस सीरीज को 3-2 से भारत के फेवर में बताया है।

ENG vs IND: वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी, कहा ये टीम 3-2 से जीतेगी टेस्ट सीरीज 3

लक्ष्मण ने भारत के 3-2 से सीरीज जीतने की भविष्यवाणी की

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज रहे वीवीएल लक्ष्मण गुरूवार को ट्वीटर पर यूजर्स के सवालों के जवाब दे रहे थे और इसी दौरान उन्हें यूजर्स के द्वारा भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज की भविष्यवाणी करने को कहा, तो लक्ष्मण ने कहा कि सीरीज से पहले भी मैंने भारत के फेवर में 3-2 से प्रिडिक्ट किया था औरर मैं अबी भी इसी भविष्यवाणी पर बरकरार हूं। लक्ष्मण ने भारत के नाम पर सीरीज जीत की मुहर लगा दी है।

कोहली को बताया बेस्ट बल्लेबाज

वहीं वीवीएस लक्ष्मण को यूजर्स ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और स्टीवन स्मिथ केे बीच की तुलना करने को कहा गया तो लक्ष्मण ने कहा कि विराट कोहली इस समय के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं लेकिन स्टीव स्मिथ के विदेश में खेलने के लिए उन्हें अच्छा विदेशी बल्लेबाज बताया।

लक्ष्मण ने इन तीनों बल्लेबाजों को बताया सर्वश्रेष्ठ

लक्ष्मण को इसके अलावा कई सवाल किए गए जिसके जबाव को वीवीएस ने बखूबी दिया है। जिसमें उन्होंने विराट कोहली को वनडे का, एबी डीविलिर्स को टी-20 का औरर स्मिथ को टेस्ट का बेस्ट बल्लेबाज बताया तो वहीं तीनों ही फॉर्मेट में विराट कोहली को सर्वश्रेष्ठ बताया।

देखिए सवाल-जवाब के ट्वीट

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply