अंबाती रायडू के संन्यास पर वीवीएस लक्ष्मण ने बयां किया अपना दर्द

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीवीएस लक्ष्मण ने बताया वजह क्यों अंबाती रायडू ने किया अचानक से संन्यास की घोषणा 

वीवीएस लक्ष्मण ने बताया वजह क्यों अंबाती रायडू ने किया अचानक से संन्यास की घोषणा

एक तरफ भारत आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में शामिल हो गई है। तो वहीं भारत में एक के बाद एक खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर फैंस को निराश कर रहे हैं। सिक्सर किंग युवराज सिंह के बाद अब भारतीय बल्लेबाज़ अंबाती रायडू ने भी बुधवार को बीसीसीआई को पत्र लिखकर संन्यास की घोषणा कर दी।

वीवीएस लक्ष्मण ने बताया वजह क्यों अंबाती रायडू ने किया अचानक से संन्यास की घोषणा 1

ऐसा माना जा रहा है कि टीम इंडिया द्वारा लगातार नज़अंदाज़ किए जाने के कारण अंबाती रायडू ने अचानक संन्यास लिया है। टीम में बतौर रिजर्व में नाम होने के बावजूद, शिखर धवन और विजय शंकर के चोटिल होने पर उन्हें टीम में नहीं शामिल किया गया। बल्कि युवा ऋषभ पंत एवं मयंक अग्रवाल को उनकी जगह मौका दिया गया है।

रायडू के संन्यास पर बोले वीवीएस लक्ष्मण

इस तरह टीम की अनदेखी के कारण रायडू के अचानक संन्यास लेने पर कई पूर्व क्रिकेटर ने उनके साथ हुए ‘अन्याय’ पर अपनी राय खुलकर जाहिर की है। इसी क्रम में पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि वह रायडू का दर्द समझ सकते हैं।

लक्ष्मण ने अपने एक ट्वीट में कहा, “बेहतर प्रदर्शन के बावजूद रायडू को भारतीय वर्ल्ड कप टीम में शामिल न करना दुर्भाग्यपूर्ण था। मैं उनकी दूसरी पारी के लिए खुशी एवं शांति की कामना करता हूं।”

गौत गंभीर ने बीसीसीआई को ठहराया रायडू के इस कदम का जिम्मेदार

तो वहीं पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अंबाती रायडू के अचानक लिए गए संन्यास के लिए बीसीसीआई के चयनकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है। गंभीर ने चयनकर्ताओं के इस रुख को शर्मनाक भी करार दिया।

रायडू ने ट्वीट के जरिए जाहिर की थी चयनकर्ताओं पर नाराज़गी

वर्ल्ड कप टीम में शामिल न होने पर उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए चयनकर्ताओं द्वारा विजय शंकर को टीम में शामिल करने के फैसले पर बिना नाम लिए सवाल उठाए थे। रायडू ने ट्वीट में किया था, विश्व कप देखने के लिए 3-डी चश्मों का एक नया सेट ऑर्डर कर दिया है।

Related posts