वीवीएस लक्ष्मण ने चुना दुनिया के 3 सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर, जडेजा नहीं इस खिलाड़ी को दिया पहला स्थान 1

किसी भी टीम को पूरी तरह से कम्पलीट तब माना जाता है जब उस टीम के पास एक परफेक्ट ऑलराउंडर हो. किसी भी टीम के लिए ऑलराउंडर एक महत्वपूर्ण सदस्य होता है. कोई भी उस खिलाड़ी को ज्यादा पसंद करेगा जो सभी सेक्शन में अच्छा प्रदर्शन करेगा. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने वर्तमान में विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर के बारे में अपनी राय रखी है.

सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स

वीवीएस लक्ष्मण ने चुना दुनिया के 3 सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर, जडेजा नहीं इस खिलाड़ी को दिया पहला स्थान 2

लक्ष्मण के अनुसार बेन स्टोक्स दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर हैं, उसके बाद जेसन होल्डर हैं। वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को तीसरे स्थान पर रखा।

इस कारण जडेजा को दिया तीसरा स्थान

वीवीएस लक्ष्मण ने चुना दुनिया के 3 सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर, जडेजा नहीं इस खिलाड़ी को दिया पहला स्थान 3

लक्ष्मण ने क्रिकइन्फो के हवाले से कहा,

“मेरे लिए, बेन स्टोक्स नंबर 1 टेस्ट ऑलराउंडर हैं, नंबर 2 जेसन होल्डर होंगे, और नंबर 3 रवींद्र जडेजा होंगे, जिस तरह से जडेजा ने पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजी की थी, उससे पता चलता है कि उनके पास बहुत कुछ है। अपने स्वभाव और मानसिकता में बदलाव, और गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाजों के खिलाफ परिस्थितियों को आजमाने में सफल होने के लिए बेहतर स्वभाव का प्रदर्शन कर रहा है। लेकिन मेरे लिए, एक महान ऑलराउंडर वह है जो सीधे बल्लेबाज या गेंदबाज के रूप में प्लेइंग इलेवन में आता है। जडेजा ऐसा नहीं करते हैं।”

आगे लक्ष्मण ने होल्डर की बताई खासियत

वीवीएस लक्ष्मण ने चुना दुनिया के 3 सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर, जडेजा नहीं इस खिलाड़ी को दिया पहला स्थान 4

“बेन स्टोक्स स्वचालित रूप से एक बल्लेबाज के रूप में इंग्लैंड की ओर से खेलते हैं, और यह जेसन होल्डर के लिए दूसरा रास्ता है। यहां तक ​​कि अगर जेसन होल्डर बल्ले से योगदान नहीं देते हैं, तो वह एक गेंदबाज के रूप में वेस्टइंडीज की तरफ जाते हैं। जबकि रवींद्र जडेजा के साथ, आप उन्हें बल्ले से, गेंद से वह मूल्यवान योगदान देते हुए पाते हैं, और वह मैदान पर एक लाइववायर हैं। लेकिन मेरे लिए बेन स्टोक्स दुनिया के नंबर 1 ऑलराउंडर हैं।