वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया वीरेन्द्र सहवाग जैसा बखौफ बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया वीरेन्द्र सहवाग जैसा बल्लेबाज तो हरभजन सिंह ने कही ये बड़ी बात 

वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया वीरेन्द्र सहवाग जैसा बल्लेबाज तो हरभजन सिंह ने कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है। कर्नाटक के युवा बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जबरदस्त पारी खेलते हुए ना केवल अपने करियर का पहला शतक जड़ा बल्कि शतक को दोहरे शतक में बदला।

मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन की हो रही है जबरदस्त तारीफ

मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी में एक अलग ही तरह की शैली नजर आयी। कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने टेस्ट क्रिकेट में भी बेखौफ बल्लेबाजी की और अपने आप को साबित किया।

वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया वीरेन्द्र सहवाग जैसा बल्लेबाज तो हरभजन सिंह ने कही ये बड़ी बात 1

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी को देख पूर्व क्रिकेटर उनके मुरिद हो चुके हैं। भारत के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने मयंक अग्रवाल की खूब तारीफ की जिसमें इस बार भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का नाम जुड़ गया है।

वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया सहवाग जैसा बेखौफ बल्लेबाज

भारत के पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को वीरेन्द्र सहवाग जैसा बेखौफ बल्लेबाज करार दिया है। लक्ष्मण ने साफ इशारा किया कि मयंक अग्रवाल का रवैया भारत के पूर्व बल्लेबाज मयंक अग्रवाल से मिलता-जुलता है।

वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया वीरेन्द्र सहवाग जैसा बल्लेबाज तो हरभजन सिंह ने कही ये बड़ी बात 2

लक्ष्मण ने कहा कि “वो एक सॉलिड बल्लेबाज है और उन्होंने घरेलू क्रिकेट मैचों की तरह ही इस मैच में भी कनेक्ट किया। खिलाड़ी के तौर पर घरेलू और इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने का तरीका बदलता है। लेकिन वो क्रिकेट के दोनों ही रूपों में अपनी शैली को बनाए रखने में कामयाब रहे। मानसिक दृढ़ता और स्थिरता उनकी ताकत रही है। और वो अपने फेवरेट वीरेन्द्र सहनाग की तरह ही निडर होकर खेलते हैं।

भज्जी ने भी मयंक अग्रवाल की तारीफ की, कहा मयंक हैं मेहनती खिलाड़ी

वीवीएस लक्ष्मण के अलावा हरभजन सिंह ने मयंक अग्रवाल को लेकर कहा कि” मयंक अपने पैरों का अच्छी तरह से उपयोग करते हैं और जब वो आगे आते हैं और हिट करते हैं और रिवर्स स्वीप शॉट्स को भी अंजाम देते हैं। उनके पास बहुत कुछ होता है। और जब जरूरत होती है तब वो उसी तरह खेलते हैं। वो एक मेहनती खिलाड़ी हैं। घरेलू पृष्ठभूमि से आने वाले खिलाड़ियों ने सीखा है।”

वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया वीरेन्द्र सहवाग जैसा बल्लेबाज तो हरभजन सिंह ने कही ये बड़ी बात 3

भज्जी ने आगे कहा कि

“वो देर से आए हैं लेकिन खेल के बारे में इतना ज्ञान और अनुभव रखते हैं कि वे उस हर मौके को महत्व देते हैं और समझते हैं कि ये खेल उनके लिए क्या मायने रखता है।”

वीवीएस लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल को बताया वीरेन्द्र सहवाग जैसा बल्लेबाज तो हरभजन सिंह ने कही ये बड़ी बात 4

“एक बार जब कोई खिलाड़ी खेल में अपनी भूमिका और स्थान के बारे में आश्वस्त होता है तो उसे केवल अपने प्रदर्शन पर ध्यान देने की जरूरत है। रोहित एक अलग खेल की कोशिश कर रहे थे लेकिन मयंक अग्रवाल अपने खेल से चिपके रहे।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts