वीवीएस लक्ष्मण ने किया ऐसा ट्वीट गौतम गंभीर पर भड़के लोग सुनाई खरीखोटी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

NEWS

वीवीएस लक्ष्मण ने किया ऐसा ट्वीट गौतम गंभीर पर भड़के लोग सुनाई खरीखोटी 

वीवीएस लक्ष्मण ने किया ऐसा ट्वीट गौतम गंभीर पर भड़के लोग सुनाई खरीखोटी

शायद ही आपने सुना हो की किसी दुसरे के ट्वीट के कारण कोई और ट्रोल हुआ हो यानि करे कोई भरे कोई. आज एसा ही कुछ भारत तथा बांग्लादेश टेस्ट के दुसरे दिन की सुबह हुआ दरअसल भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने एक ट्वीट किया जिसके कारण ट्वीटर पर लोग गौतम गंभीर को ट्रोल करने लगे.

मयंक अग्रवाल ने जड़ा शानदार शतक

आपको बता दें की भारत तथा बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच का दूसरा दिन चल रहा है जिसमें भारत की ओर से मयंक अग्रवाल ने शानदार सैकड़ा जड़ा तो वहीं दूसरी ओर अजिंक्य रहाणे भी शतक के काफी करीब थे. भारत की पकड़ इस मैच में पूरी तरह से बनी हुई है.

दरअसल बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 150 रनों पर ढेर हो गयी. भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए वहीं अश्विन,उमेश और ईशांत के खाते में 2-2 विकेट आये. भारत अभी तक मैच में 150 रनों से ज्यादा की बढ़त बनाये हुए है.

वीवीएस लक्ष्मण ने किया ट्वीट

लेकिन मैच के इतर कुछ एसा हुआ जिसने ट्वीटर पर खूब धमाल मचाया दरअसल शुक्रवार की सुबह 9 बजकर 29 मिनट पर वीवीएस लक्ष्मण ने इंदौर के रेस्टोरेंट से पोहा तथा जलेबी खाते हुए अपनी तथा पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर और जतिन सप्रू की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा-

कभी पोहा से तीखे कभी जलेबी से मीठे, दिन की क्या शानदार शुरुआत है आज हमने बाहर सुबह का नास्ता किया

वीवीएस लक्ष्मण ने इस ट्वीट के साथ कई फोटो भी पोस्ट की है-

इस ट्वीट के बाद शोशल मीडिया पर ट्रोल हुए गौतम गंभीर

Related posts

Leave a Reply