WATCH : अपनी टीम के लिए रन बचाने के चक्कर में बड़ी दुर्घटना के शिकार होते बचे कीरोन पोलार्ड 1

मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक ये आईपीएल सीजन अच्छा गया है. मुंबई की टीम ने इस आईपीएल सीजन में अभी तक 12 मैच खेले है जिसमें से 7 मैच में जीत दर्ज की है. मुंबई इंडियंस की टीम आज अपने घरेलु मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल रही है. मुंबई की टीम ये मैच जीतकर प्लेऑफ में जाने का प्रयास करेगी.

रोहित शर्मा ने जीता था टॉस पहले बल्लेबाजी करने का लिया था फैसला

WATCH : अपनी टीम के लिए रन बचाने के चक्कर में बड़ी दुर्घटना के शिकार होते बचे कीरोन पोलार्ड 2

आईपीएल के 51वाँ मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने अच्छी शुरुआत की लेकिन रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मुंबई की पारी धीमी हो गयी और अंत तक पारी में गति नहीं आ सकी.

जिसके कारण मुंबई की टीम इस मैदान पर 10 रन कम बना सकी. मुंबई के लिए क्विंटन डी कॉक ने 69 बनाए. हार्दिक पंड्या के 18 रनों के मदद से मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गँवा कर 162 रन बनाए.

किरोन पोलार्ड के साथ हादसा होने से बचा

WATCH : अपनी टीम के लिए रन बचाने के चक्कर में बड़ी दुर्घटना के शिकार होते बचे कीरोन पोलार्ड 3

WATCH : अपनी टीम के लिए रन बचाने के चक्कर में बड़ी दुर्घटना के शिकार होते बचे कीरोन पोलार्ड 4

लक्ष्य का पीछा कर रही हैदराबाद की टीम ने तेज शुरुआत की. हैदराबाद की पारी के चौथे ओवर में जसप्रीत बुमराह की पांचवें गेंद पर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने एक शानदार शॉट खेला. बाउंड्री की तरफ जा रही गेंद का किरोन पोलार्ड ने पीछा किया लेकिन वो गेंद को पकड़ नहीं पाए और बाउंड्री लाइन पर लगी बोर्ड से टकरा कर दुसरे हिस्से में जा गिरे.

हालांकि पोलार्ड को कोई चोट नहीं लगी और वो दोबारा फील्डिंग करने लगे. किरोन पोलार्ड आज अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए और मात्र 10 रन बना कर आउट हो गये.

हैदराबाद की टीम के लिए जीत जरुरी

WATCH : अपनी टीम के लिए रन बचाने के चक्कर में बड़ी दुर्घटना के शिकार होते बचे कीरोन पोलार्ड 5

163 रनों का लक्ष्य का पीछा कर रही हैदराबाद की टीम लगातार विकेट गँवा रही है. हैदराबाद की टीम 10 ओवर में 3 विकेट गँवा कर 80 रन बना लिए है. इस समय मैदान पर मनीष पांडे 28 रन बनाकर और विजय शंकर 7 रन बनाकर खेल रहे है.

यहाँ देखें वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें