आईपीएल में चेन्नई की वापसी के बाद चेन्नई के सुपरफैन सरवन हरी ने रैना और धोनी को लेकर कही ये बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में चेन्नई की वापसी के बाद चेन्नई के सुपरफैन सरवन हरी ने रैना और धोनी को लेकर कही ये बात 

आईपीएल की सबसे ज्यादा प्रसिद्ध टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का आईपीएल में भाग लेने पर लगा प्रतिबंध समाप्त हो गया हैं. प्रतिबंध के बाद टीम की वापसी के बाद टीम के सुपरफैन्स सरवनन हरी भी काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहें हैं. आप को बता दे की चेन्नई पिछले 2 सत्र से आईपीएल में हिस्सा नही ले रही हैं. फिक्सिंग के आरोप में फंसने के बाद टीम पर 2 साल का प्रतिबंध लगा दिया था.

चेन्नई की टीम मेरे लिए परिवार जैसी है 

आईपीएल में चेन्नई की वापसी के बाद चेन्नई के सुपरफैन सरवन हरी ने रैना और धोनी को लेकर कही ये बात 1

चेन्नई की वापसी के बाद मीडिया से बात करते हुए चेन्नई के सुपरफैन सरवनन हरी ने कहा कि चेन्नई मेरी लिए टीम नही है. ये मेरा लिए ये मेरा एक परिवार हैं. 2 साल चेन्नई को बिना देखे रहना मेरा लिए काफी मुश्किल रहा हैं. मेरे लिए पिछले 2 साल काफी नीरस रहें हैं. इसके मतलब ये नही है कि मैंने क्रिकेट को देखना छोड़ दिया था. इस दौरान मैंने आईपीएल में गुजरात लायंस और पुणे सुपरजायंट्स को समर्थन किया था क्योंकि चेन्नई टीम के कई खिलाड़ी इन दोनों टीमों में चले गए थे. ऐसा होना भी स्वाभविक भी हैं.

आईपीएल में चेन्नई की वापसी के बाद चेन्नई के सुपरफैन सरवन हरी ने रैना और धोनी को लेकर कही ये बात 2

उन्होंने आगे कहा कि चेन्नई के स्टार खिलाड़ी धोनी और सुरेश रैना दोनों ही चेन्नई और राजस्थान पर प्रतिबंध लगने के बाद अलग अलग टीमों में चले गए थे. ऐसे में मैं दोनों टीमों का समर्थन कर रहा था.

मेरे बॉस ने भी मेरी मदद की है 

आईपीएल में चेन्नई की वापसी के बाद चेन्नई के सुपरफैन सरवन हरी ने रैना और धोनी को लेकर कही ये बात 3

सरवनन एक निजी फर्म में एक लॉजिस्टिक्स मैनेजर हैं.ऐसे में जब भी चेन्नई में कोई भी मैच होता था तो वो मैच देखने जरुर जाते थे. ऐसे में उन्होंने अपने जूनून के बारें में बात करते है बताया कि मेरे बॉस को पता था मुझे क्रिकेट पसंद है. उन्होंने हमेशा से ही मेरी मदद की हैं. मैंने 2009 में चेन्नई का हर आईपीएल मैच देखा हैं. मैच से पहले मैं हमेशा से ही अपनी मैच टिकेट सुनिश्चित कर लेता था. मुझे चेन्नई का समर्थन करना पसंद हैं. 

अपनी तैयारी के बारे में की बात 

आईपीएल में चेन्नई की वापसी के बाद चेन्नई के सुपरफैन सरवन हरी ने रैना और धोनी को लेकर कही ये बात 4

अपनी तैयारी के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैच से पहले मुझे खुद को पेंट करने के लिए 3 घंटे लगते थे. अगर मैच 8 बजे है तो मैं हमेशा से ही 3 बजे से ही तैयारी शुरू कर देता था ताकि मैच के समय तक मैदान पर जा सकूँ.

Related posts

Leave a Reply