सबको थी उम्मीद चेन्नई की तरफ से आईपीएल 11 खेलेंगे धोनी, और अब खुद धोनी ने कह दी ये बात 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें सीजन के बाद चेन्नई सुपरकिंग्‍स की अगले साल होने वाले आईपीएल मैच में वापसी होने जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड चेन्नई के  फ्रेंचाइजी की वापसी को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। दो बार की विजेता चेन्‍नई सुपरकिंग्स  2013 आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग मामले के चलते दो साल के लिए सस्‍पेंड कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्‍नर्इ वापसी के लिए बड़े स्‍तर पर तैयारी कर रही है। इसके तहत फैंस को नजर में रखते हुए कई कार्यक्रम आयोजित किए जाने की योजना है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार,  महेंद्र सिंह धोनी,जो कि वर्तमान सीजन में कई बेवजह हुए घटनाक्रम से चर्चा का केंद्र बने हुए हैं, वे वापस सुपर किंग्‍स में जाएंगे।

लगातार 8 सालों तक चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी संभाली

सबको थी उम्मीद चेन्नई की तरफ से आईपीएल 11 खेलेंगे धोनी, और अब खुद धोनी ने कह दी ये बात 2

 

 

आपको बता दें कि धोनी आठ साल तक चेन्‍नई के कप्‍तान रहे थे और इस दौरान टीम ने दो बार आईपीएल और दो बार चैंपियंस लीग जीती थी। धोनी ने अपने इस शानदार सफर को पूरा करने के लिए प्रसंशको को शुक्रिया कहा। उन्होंने अागे बात करते हुए कहा कि जब से मै चेन्नई की तरफ से आईपीएल खेल रहा, तभी से चेन्नई मेरा दूसरा घर हो गया है।

धोनी ने जर्सी के जरिए फैसों को कहा था धन्यवाद

सबको थी उम्मीद चेन्नई की तरफ से आईपीएल 11 खेलेंगे धोनी, और अब खुद धोनी ने कह दी ये बात 3

धोनी ने अपने फेसबुक पेज पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वे चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेस कोड के रंग की एक टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे थे। उस टी शर्ट के पीछे नंबर 7 लिखा हुआ था। इसके साथ ही तमिल शब्द में‘थाला‘ भी लिखा था।

https://twitter.com/SSI048/status/885721939318153222

माही ने जिस अंदाज में इस फोटो को शेयर किया था उससे  ऐसा ही लगता है, जैसे धोनी वर्षों से चेन्नई सुपरकिग्स की वापसी का इंतजार कर रहे थे। फिलहाल आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंसो के लिए खुशी की खबर रहेगी, जब टीम की वापसी होगी।

मीडिया से कहीं दिल की बात

सबको थी उम्मीद चेन्नई की तरफ से आईपीएल 11 खेलेंगे धोनी, और अब खुद धोनी ने कह दी ये बात 4

जब एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया ने चेन्नई सुपरकिंग्स में उनकी वापसी को लेकर सवाल किया तब उन्होंने कहा कि, “मै  हमेशा से कहता हूं चेन्नई अब मेरे लिए दूसरा घर हो गया है, जहां से लगातार आठ वर्षों तक टीम की कप्तानी करते हुए आईपीएल मैच खेले हैं। मुझे यहां के फैंस से बहुत प्यार मिला है। जिसके लिए मै यहां के लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं.”