स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहता हूं : श्रीसंत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहता हूं : श्रीसंत 

स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहता हूं : श्रीसंत

मुंबई, 13 जनवरी: पूर्व क्रिकेटर व अभिनेता एस. श्रीसंत ने कहा कि उनकी ख्वाहिश फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में काम करने की है। क्या वह किसी खास फिल्म निर्माता के साथ काम करना चाहते हैं, इस पर श्रीसंत ने आईएएनएस से कहा, “मैं स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहता हूं..चाहे वह हॉलीवुड फिल्म में छोटी भूमिका हो या बड़ी। यह मेरे लिए जीवन भर का अनुभव होगा। यह एक सपना सच होने जैसा होगा। और, मैं हमेशा विश्वास करता हूं कि जीवन में कुछ भी हो सकता है। मैं अपनी जीवन यात्रा को एक चमत्कार के रूप में देखता हूं।”

उनकी जीवन यात्रा एक चमत्कार की तरह क्यों है, यह समझाते हुए श्रीसंत ने कहा, “मैं केरल के एक छोटे से गांव में पैदा हुआ था। यहां से निकलकर मैंने केरल की स्टेट टीम और फिर भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट खेला और अब मैं टीवी शो और सिनेमा में काम कर रहा हूं..कोई भी चमत्कार हो सकता है। इसलिए स्पीलबर्ग के साथ हॉलीवुड फिल्म में काम करना असंभव जैसा नहीं है।”

श्रीसंत ने ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म ‘कैबरे’ में अभिनय किया है जिसके निर्माता पूजा भट्ट और भूषण कुमार हैं।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में श्रीसंत ने कहा, ” सबसे पहले मैं पूजा दी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे फिल्म में कास्ट करने का साहस किया क्योंकि जब मैंने फिल्म में काम किया तो मैं नया था। मैं एक क्रिकेटर हूं और कोई मुझे एक संपूर्ण अभिनेता के रूप में नहीं देखता। मैंने अपनी पहली हिंदी फिल्म में महेश भट्ट, ऋचा चड्ढा, गुलशन ग्रोवर के साथ काम किया। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं।” 

श्रीसंत के अनुसार क्रिकेट के बाद अभिनय और कला उन्हें स्वाभाविक रूप से बहुत पसंद हैं क्योंकि वह खेल और अभिनय को समान रूप से पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के कई लोग भी कला, संगीत और अभिनय से जुड़े हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम के सबसे अधिक मनोरंजक व्यक्ति थे, उन्होंने कहा, “नहीं इस मामले में भज्जी पाजी (हरभजन सिंह) सर्वश्रेष्ठ हैं और उसके बाद युवी पाजी (युवराज सिंह)। मैं पार्टी में डांस करता था।”

Related posts