वकार यूनिस ने अपने ही देश के पूर्व क्रिकेटरों को लगाई फटकार, ये हैं वजह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: वकार यूनिस ने अपने ही देश के पूर्व क्रिकेटरों को लगाई फटकार, ये हैं वजह 

WORLD CUP 2019: वकार यूनिस ने अपने ही देश के पूर्व क्रिकेटरों को लगाई फटकार, ये हैं वजह

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने अपने एक ट्वीट के जरिये पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई हैं. गौरतलब हैं, कि पाकिस्तान के सेमीफाइनल में क्वालीफाई ना कर पाने के बाद कई नामचीन खिलाड़ियों ने टीवी शो में पाकिस्तान टीम और खिलाड़ियों को काफी आलोचनाएं की थी.

तनवीर अहमद ने उड़ाया था इमाम का मजाक 

WORLD CUP 2019: वकार यूनिस ने अपने ही देश के पूर्व क्रिकेटरों को लगाई फटकार, ये हैं वजह 1

आप सभी को बता दे, कि हाल में ही एक टीवी शो के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज तनवीर अहमद ने युवा सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक का खूब मजाक उड़ाया था. एक बयान में तो तनवीर अहमद ने इमाम उल हक को पर्ची क्रिकेटर तक बता दिया था. तनवीर ने कहा था,

”इमाम को कोई जानता, इमाम खुद क्या हैं? वो सिर्फ एक पर्ची क्रिकेटर से ज्यादा कुछ नहीं हैं. उनके नाम की पर्ची पहुंचती हैं और वह टीम में आ जाते हैं. हकीकत तो यह हैं कि पाकिस्तान की टीम अब फोन पर ही बन जाती है.” 

इतना ही नहीं, जब इमाम उल हक ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाया था तब भी तनवीर अहमद ने उनको लेकर कहा था, कि ”जिस तरह से उसने आज शतक लगाया हैं, ऐसे शतक को मैं कूड़े के डब्बे में डालना पसंद करूंगा.”

अब वकार यूनिस ने लगाई फटकार

WORLD CUP 2019: वकार यूनिस ने अपने ही देश के पूर्व क्रिकेटरों को लगाई फटकार, ये हैं वजह 2

साल 2003 के वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की कप्तानी करने वाले वकार यूनिस ने अपने एक ट्वीट से तनवीर अहमद पर निशाना साधते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई हैं. हाल में ही वकार यूनिस ने ट्वीट करते हुए लिखा,

”मुझे खुद पर शर्म और शर्मिंदगी का एहसास होता हैं, जब मैं हमारे कुछ पुराने खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीवी चैनल पर पाकिस्तान के मौजूदा खिलाड़ियों के बारे में बुरा भला कहता सुनता हूँ. कुछ ने तो सारी हदें ही पार की हुई हैं. मेरे हिसाब से इससे कई बेहतर तरीके हैं पैसे कमाने की, मेरा निवदेन हैं आप कुछ सम्मान दिखाओ.”

Related posts