वकार यूनिस

आज के समय में लगभग सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. लेकिन अब अक्सर खिलाड़ियों के ट्वीटर अकाउंट भी हैक हो जाता है. अब ऐसा ही कुछ पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस के साथ भी हुआ है. जब उनका ट्वीटर अकाउंट भी हैक हो गया है. जहाँ से एक आपत्तिजनक वीडियो भी शेयर किया है.

वकार यूनिस ने बताया उनका ट्वीटर अकाउंट हुआ हैक

वकार यूनिस का ट्वीटर अकाउंट हुआ हैक, आपत्तिजनक वीडियो हुआ शेयर, कहा-अब छोड़ रहा सोशल मीडिया 1

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज मौजूदा समय में गेंदबाजी कोच वकार यूनिस के लिए दिन की सुबह अच्छी नहीं हुई. उनका ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया था. जहाँ से एक आपत्तिजनक वीडियो भी शेयर हुआ है. जिसके बारें में बाद में बोलते हुए वकार यूनिस ने कहा कि

” आज मुझे बड़े अफ़सोस के साथ कहना पड़ रहा है कि आज सुबह जब मैं उठा तो किसी ने मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया था और उसके अकाउंट से पूरी तरह से आपत्तिजनक वीडियो पसंद किया गया है. यह बहुत ही शर्म की बात है, यह बहुत अफसोस और परेशानी की बात है. मेरे और मेरे परिवार के लिए भी. मुझे लगता था कि सोशल मीडिया या ट्विटर लोगों के साथ बातचीत करने का एक तरीका है, लेकिन दुर्भाग्य से, इस आदमी ने सब कुछ बर्बाद कर दिया.”

वकार यूनिस का ट्वीटर अकाउंट हुआ हैक, आपत्तिजनक वीडियो हुआ शेयर, कहा-अब छोड़ रहा सोशल मीडिया 2

सोशल मीडिया छोड़ दिया अब वकार यूनिस ने

वकार यूनिस

खिलाड़ियों के सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर हैक हो जाता है. जिससे निराशा भी बहुत ज्यादा नजर आती हैं. अब उसी को लेकर पाकिस्तान के मौजूदा गेंदबाजी कोच वकार यूनिस बहुत निराश हैं. जिसके कारण इस माध्यम को उन्होने छोड़ने का फैसला कर लिया है. उसी के बारें में उन्होंने कहा कि

” वैसे, हैकर ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. मेरा तीन-चार बार अकाउंट हैक हुआ है. मुझे नहीं लगता कि यह आदमी रुकने वाला है, इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं आज के बाद सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा. मैं अपने परिवार को ज्यादा प्यार करता हूं. आप मुझे आज के बाद सोशल मीडिया पर नहीं देखेंगे. मुझे खेद है अगर यह किसी को भी नुकसान पहुंचाता है.”

https://twitter.com/waqyounis99/status/1266180048492482560?s=20

क्रिकेट की वापसी का इंतजार कर रहे हैं यूनिस

वकार यूनिस

फ़िलहाल कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट बंद हो गया है. लंबे समय से कोई खेल नहीं खेला गया है. पाकिस्तान की टीम हालाँकि इंग्लैंड का दौरा करने को लगभग तैयार हैं. जो अगस्त में खेला जा सकता है. जिसको लेकर जल्द ही वकार यूनिस अपने गेंदबाजो के साथ मिलकर ट्रेनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. पाक के पास कई युवा गेंदबाज मौजूद हैं.