पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस की पत्नी बचा रही हैं को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोना वायरस मरीजो को बचाने के लिए दिन रात मेहनत कर रही इस दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी 

कोरोना वायरस मरीजो को बचाने के लिए दिन रात मेहनत कर रही इस दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी

अब कोरोना वायरस का प्रभाव पूरे विश्व में बढ़ता जा रहा है. अब तक विश्व में 24 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 5.32 लाख लोग इसके चपेट में आ चुके हैं. सभी लोग अपने तरफ से मदद करते हुए नजर आ रहे हैं पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस की पत्नी रोज घर से बाहर निकल कर कूरना वायरस से लोगो को बचा रहीं हैं.

वकार यूनिस की पत्नी कर रही कोरोना वायरस के मरीजो की मदद

पाकिस्तान

विश्व इस समय कोरोना वायरस से लड़ रहा है. पाकिस्तान में अब तक इस वायरस से हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हो चुके हैं. जिसके कारण अब वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी लॉकडाउन करने का फैसला किया है. इसी बीच पूर्व पाकिस्तान के दिग्गज और मौजूदा समय में टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस की पत्नी फरयाल यूनिस कोरोना वायरस के मरीजो की मदद कर रही है. वो पेशे से डॉक्टर है. अपनी पत्नी के बारें में वकार ने कहा कि

” डर का एहसास होता है जब फरयाल घर से अस्पताल के लिए निकलती हैं और जब वह घर वापस आती हैं तो काफी अच्छा अनुभव होता है. मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरी पत्नी हीरो है, लड़ते रहो.”

मुश्किल है इस समय पूरा विश्व

कोरोना वायरस मरीजो को बचाने के लिए दिन रात मेहनत कर रही इस दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी 1

बात अगर विश्व की करें तो चीन से भी ज्यादा हालात ख़राब इटली की रही. उनके साथ ही स्पेन और अमेरिका भी इससे बुरी तरह से जूझ रहा है. जबकि भारत जैसे विशाल देश में भी इसे रोकने की क्षमता अभी तक नहीं है. वहां पर भी आकड़ा हजार के करीब आ चूका है.

जबकि भारत सरकार ने 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का फैसला कर लिया है. वेस्टइंडीज के बात करें तो यहाँ पर अभी तक  वायरस छोटे रूप में ही नजर आ रहा है. क्रिकेट का खेल अब पूरी तरह से बंद हो गया है. क्रिकेटर भी अब घरो पर ही बैठे हैं. जिसके कारण पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने लोगो के मदद के लिए 50 लाख रूपये दिए हैं.

अंदाज में मदद कर रहे हैं क्रिकेटर

कोरोना वायरस मरीजो को बचाने के लिए दिन रात मेहनत कर रही इस दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी 2

पूर्व पाकिस्तान के आलराउंडर शाहिद अफरीदी गरीबो को खाना पंहुचा रहे हैं. जबकि भारत के सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ियों ने भी 50 लाख की रकम देने का फैसला किया है. जबकि पठान बंधु ने मास्क बांटा है. बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने अपनी आधी सैलरी देने का अब फैसला किया हुआ है. उम्मीद है की मदद के लिए और भी खिलाड़ी आगे आयेंगे.

 

Related posts

2 Comments

  1. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगो

    […] भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब […]

  2. आईसीसी टी20 विश्व कप 2020 ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय के लिए हो

    […] भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब […]

Comments are closed.