वार्न ने कहा, यह खिलाड़ी बनेगा आईपीएल 2019 का 'प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेन वार्न की बड़ी भविष्यवाणी, यह खिलाड़ी बनेगा आईपीएल 2019 का ‘प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट’ 

शेन वार्न की बड़ी भविष्यवाणी, यह खिलाड़ी बनेगा आईपीएल 2019 का ‘प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट’

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भारत के लोगो के लिए एक त्यौहार की तरह है. इस आईपीएल त्यौहार का भारत के लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं.आईपीएल भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग है. 23 मार्च से आईपीएल 2019 का आयोजन होना है. इसी बीच आईपीएल 2019 से पहले राजस्थान रॉयल्स के मेंटर शेन वार्न ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है.

संजू सैमसन बन सकते हैं ‘प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट’

शेन वार्न ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम पर मुंबई पहुंचते ही एक तस्वीर शेयर की हैं अपनी इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होने कैप्शन पर लिखा हैं, कि संजू सैमसन ‘प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट’ बन सकते हैं.

यहाँ देखें शेन वार्न द्वारा किया गया पोस्ट 

One of India's World Cup contenders: Warne

शेन वार्न ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “गुलाबी रंग में राजस्थान रॉयल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में मुंबई में वापस आना बहुत अच्छा है. रोमांचक समय है, क्योंकि हमारे पहले गेम में केवल 2 सप्ताह बचे हैं.

मेरा मानना है, कि जिस प्रकार की हमारी टीम है. उसे देखते हुए इस साल हम आईपीएल जीतने के पसंदीदा हैं, इसलिए गुलाबी रंग में लड़कों को प्राप्त करें! साथ ही मुझे यह भी लगता है, कि संजू सैमसन ‘मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट’ बन सकते हैं. क्या फाँलोवर सहमत हैं?”

 

 

2019 आईपीएल की प्रबल दावेदारों में एक राजस्थान 

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2019 में गुलाबी ड्रेस में खेलती हुई नजर आएगी. राजस्थान रॉयल्स ने रविवार 10 फरवरी को अपनी नई ड्रेस को लॉन्च किया है.

बता दें, कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2008 का ख़िताब जीता था. हालाँकि, इसके बाद से राजस्थान रॉयल का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है, लेकिन आईपीएल 2019 में वह एक बार फिर चैंपियन बनना चाहेगी.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts