बैन से वापस लौटे वॉर्नर ने फैन को दिया 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने छोटे से बच्चे को गिफ्ट किया पाकिस्तान के खिलाफ मिला अपना मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड 

डेविड वार्नर ने छोटे से बच्चे को गिफ्ट किया पाकिस्तान के खिलाफ मिला अपना मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड

आईसीसी विश्व कप 2019 में बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने 41 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इस विश्व कप का अपना पहला शतक जड़ दिया।

उन्होंने 111 गेंदों पर 107 रन बनाए और इसी के साथ वह बन गए मैन ऑफ द मैच’। लेकिन डेविड वॉर्नर ने अपने मैन ऑफ द मैच ख़िताब के साथ जो किया उससे उन्होंने सभी फैंस का दिल जीत लिया।

वॉर्नर ने जीता फैंस का दिल

टॉन्टन में खेले गए मैच में 111 गेंदो पर 107 रनों की मैच विनिंग पारी खेलने वाले वार्नर को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। मैच खत्म होने के बाद बाउंड्री पर फैंस को ऑटोग्राफ देने गए वार्नर ने एक फैन को अपना अवार्ड तोहफे में दे दिया।

फैन ने जताई खुशी

क्रिकेट विश्व कप के आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट किए गए एक वीडियो में उस फैन ने कहा, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये बेहद शानदार है। हम उनकी तरफ झंडे लहरा रहे थे और वो यहां आए और हमें अवार्ड दिया। सिर से लेकर पैर तक ऑस्ट्रेलियाई टीम के गियर में तैयार इस फैन ने कहा कि वो चाहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया टीम आगे भी मैच जीते और साथ ही डेविड वार्नर ऐसे ही मैन ऑफ द अवार्ड जीतते रहें।

बैन के बाद वॉर्नर ने की शानदार वापसी

बॉल टैंपरिंग के एक साल के अंतरराष्ट्रीय बैन के कारण वॉर्नर को ऑस्ट्रेलियाई फैंस से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। वहीं विश्व कप 2019 मैचों के दौरान जहां इंग्लैंड के दर्शक उनके और साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के खिलाफ हूटिंग कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें ऑस्ट्रेलियाई फैंस का पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

अब तक वर्ल्ड कप 2019 में तीन मैच खेल चुके डेविड वॉर्नर ने शुरूआती दोनों मैचों में अर्द्धशतक लगाया था। और अपने तीसरे पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच में उन्होंने 107 रनों की शानदार पारी खेली। आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच 15 जून को श्रीलंका के खिलाफ खेला जाने वाला है।

Related posts