पत्नी और बेटियों का जिक्र करते प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूटकर रोए वॉर्नर, परिवार से मांगी अपने किये की माफ़ी 1

गेंद छेड़छाड़ मामले में दोषी करार दिए गए आॅस्ट्रेलिया टीम के पूर्व उपकप्तान डेविड वाॅर्नर ने सिडनी में आज सुबह किए गए प्रेस कांफ्रेस में अपने परिवार और देशवासियों से माफी मांगी है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि शायद अब वे अपने देश आॅस्ट्रेलिया की तरफ से कभी नहीं खेल पाएंगे। प्रेस काँफ्रेस के दौरान कई बार वाॅर्नर फूट-फूट कर रोते हुए दिखे और बाॅल टैपरिंग घटना की जिम्मेदारी अपने सर ले ली।

पत्नी बेटियों का जिक्र करके रोते दिखे वाॅर्नर

पत्नी और बेटियों का जिक्र करते प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूटकर रोए वॉर्नर, परिवार से मांगी अपने किये की माफ़ी 2

प्रेस कांफ्रेस के दौरान कई बार भावुक दिखे डेविड वाॅर्नर ने लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि,

“मैं अपने परिवार,खासकर अपनी पत्नी और बेटियों से माफी मांगना चाहता हूं। तुम लोगों का प्यार मेरे लिए दुनिया की हर चीज से ज्यादा एहमियत रखता है और मैं तुम लोगों के बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं आज तुम लोगों से यह वादा करता हूं कि फिर कभी लोगों के साथ ऐसा नहीं करूंगा।”

माफी लायक यह घटना नहीं

पत्नी और बेटियों का जिक्र करते प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूटकर रोए वॉर्नर, परिवार से मांगी अपने किये की माफ़ी 3

पत्नी और बेटियों का जिक्र करते प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूटकर रोए वॉर्नर, परिवार से मांगी अपने किये की माफ़ी 4

साथ ही डेविड वाॅर्नर ने अपने उपकप्तानी को सही तरीके से निर्वाह नहीं कर पाने की गलती को भी कबूला। इसको लेकर उन्होंने कहा कि,

“कंगारु टीम के उपकप्तान के तौर पर मैने अपने सभी जिम्मेदारियों को निभाने में कामयाब नहीं रह सका। साथ ही मैं यहा पर केपटाउन में खुद की भूमिका और मैने जो कुछ भी किया उसकी सारी जिम्मेदारी लेता हूं।यह घटना माफी के लायक भी नहीं है।”

फूट-फूट कर रोते कहीं दिल की बात

पत्नी और बेटियों का जिक्र करते प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूटकर रोए वॉर्नर, परिवार से मांगी अपने किये की माफ़ी 5

रोते हुए प्रेस कांफ्रेस में नजर आने वाले वाॅर्नर ने कहा कि, ‘आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मेरा परिवार है। साउथ अफ्रीक में तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन जो भी हुआ उसके लिए मुझे काफी पछतावा है। काश मैं वहा होता और उनके संग खेल पाता।’

जब इस सवाल से कन्नी काटे वाॅर्नर

पत्नी और बेटियों का जिक्र करते प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूटकर रोए वॉर्नर, परिवार से मांगी अपने किये की माफ़ी 6

हालांकि जब प्रेस कांफ्रेस के दौरान वाॅर्नर से यह पूछा गया कि क्या उन्होंने इसके पहले भी कभी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके है। तो उन्होेंने इस सवाल पर कन्नी काटते हुए कहा कि वो यहां न्यूजीलैड्स में जो कुछ हुआ उसकी जिम्मेदारी लेने के लिए आए हैं।

Leave a comment