ऑक्शन से हट चुके मिचेल स्टार्क का वार्नर ने किया स्वागत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मिचेल स्टार्क के ऑक्शन से हटने के बाद भी डेविड वार्नर ने किया सनराईजर्स हैदराबाद में स्वागत 

मिचेल स्टार्क के ऑक्शन से हटने के बाद भी डेविड वार्नर ने किया सनराईजर्स हैदराबाद में स्वागत

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में अभी तो कुछ महीनों का समय बचा हुआ है लेकिन कुछ ही दिनों बाद होने वाले ऑक्शन को लेकर सभी टीमों के खिलाड़ी बहुत ही उत्साहित हैं। 19 दिसंबर को कोलकाता में आईपीएल 13 का ऑक्शन होगा। इस ऑक्शन में कई बड़े नाम भी नजर आने वाले हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क ने हटने का फैसला किया।

मिचेल स्टार्क पहले से ही ले चुके हैं ऑक्शन से अपना नाम

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का कद मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट में एक अलग ही मुकाम पर है। ऐसे में सभी टीमों की दिली तमन्ना थी कि मिचेल स्टार्क जैसे बड़े हथियार को अपने पाले में करें।

मिचेल स्टार्क के ऑक्शन से हटने के बाद भी डेविड वार्नर ने किया सनराईजर्स हैदराबाद में स्वागत 1

लेकिन ऑक्शन से कुछ दिनों ही पहले मिचेल स्टार्क ने इससे हटने का फैसला किया। ये लगातार दूसरा साल है जब स्टार्क ने आईपीएल में खेलने में दिलचस्पी नहीं दिखायी। इससे पहले पिछले साल भी स्टार्क ने विश्व कप को देखते हुए नाम वापस ले लिया था।

फिर भी डेविड वार्नर ने स्टार्क का सनराईजर्स में किया स्वागत

ये तो हर किसी को पता है कि मिचेल स्टार्क ने आईपीएल ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया है जिसके बाद भी रविवार को एक बड़ा अनोखा नजारा देखने को मिला जहां सनराईजर्स हैदराबाद के दो दिग्गज खिलाड़ी केन विलियम्सन और डेविड वार्नर मिलकर मिचेल स्टार्क के साथ बातचीत कर रहे थे।

मिचेल स्टार्क के ऑक्शन से हटने के बाद भी डेविड वार्नर ने किया सनराईजर्स हैदराबाद में स्वागत 2

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में पहला टेस्ट मैच रविवार को खत्म हुआ। पहले टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने मिचेल स्टार्क के साथ कुछ बातचीत की। इस फोटो को खुद डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “सनराईजर्स में आपका स्वागत है।”

स्टार्क 2015 के बाद से नहीं खेले हैं कोई आईपीएल मैच

आपको बता दें कि मिचेल स्टार्क ने साल 2015 के बाद से कोई आईपीएल मैच नहीं खेला है। आखिरी बार जब वो मैदान में उतरे थे तो आरसीबी की जर्सी में थे। हालांकि 2018 में केकेआर ने उनको 9.4 करोड़ की बड़ी कीमत में अपने पाले में किया था।

मिचेल स्टार्क के ऑक्शन से हटने के बाद भी डेविड वार्नर ने किया सनराईजर्स हैदराबाद में स्वागत 3

लेकिन चोट की वजह से वो बिना कोई मैच खेले हट गए थे। इसके बाद स्टार्क ने 2019 में विश्व कप की तैयारी को देखते हुए अपना नाम वापस ले लिया था तो वहीं इस बार ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी तो खेल रहे हैं लेकिन स्टार्क ने इस बार भी ऑक्शन में नहीं उतरने का फैसला किया है।

Related posts