डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से हटाया, डेल स्टेन ने कह दी ये बड़ी बात 1

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम के खराब प्रर्दशन को देखते हुए पहले तो डेविड वार्नर की कप्तानी से छुट्टी की, उस समय तो और हद हो गई जब डेविड वार्नर की प्लेइंग इलेवन से भी छुट्टी कर दी गई. जिसके बाद क्रिकेट के दिग्गज सवाल उठाने लगे.

पहले कप्तानी से छुट्टी, इसके बाद टीम से

गौरतलब है कि इस सीजन में हैदराबाद की टीम को 6 मुकाबलों में से महज एक मुकाबले में जीत हासिल हुई है. जबकि पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. जिसके चलते अंकतालिका में हैदराबाद सबसे नीचे रही थी. ऐसे में आईपीएल के बीच सत्र में टीम ने बड़ा फैसला किया और वार्नर को कप्तानी से हटा दिया.

डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से हटाया, डेल स्टेन ने कह दी ये बड़ी बात 2

क्रिकेट के दिग्गज हैरानः

उनके स्थान पर केन विलियम्सन को कप्तान के रुप में नियुक्त किया गया. इतना ही नहीं उनको कप्तानी के पद से हटाने के बाद टीम में भी जगह नहीं दी गई. उनको टीम से इस तरह हटाने के बाद टीम के फैंस के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गज भी हैरान थे.

हैदराबाद की टीम ने अपना इकलौता आईपीएल खिताब इनकी ही कप्तानी में जीता था. वार्नर ने अपनी ही कप्तानी ने हैदराबाद को आईपीएल 2016 में खिताब जिताया था.

डेल स्टेन ने कही ये बातः

महान गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा कि डेविड वार्नर टीम में होते हुए सनराइजर्स की शर्ट में ना देखना अजीब सा लग रहा है. प्लेइंग इलेवन में ना देखना काफी अजीब था. वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी परिस्थिति में मैच जिताने का माद्दा रखते हैं.

 

मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना...