डेविड वार्नर ने किया कमेन्ट्री का डेब्यू, बॉल टेंपरिंग को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 

किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में पिछले महीनों बॉल टेंपरिंग की शर्मनाक घटना ने भूचाल ला दिया था। ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेले केपटाउन में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने शर्मनाक कांड को अंजाम देते हुए बॉल टेंपरिंग कर डाली। इस घटना का मास्टर माइंड टीम के पूर्व उपकप्तान डेविड वार्नर को माना गया जिसके बाद स्टीवन स्मिथ डेविड वार्नर और बॉल टेंपरिंग करने वाले कैमरून बेनक्रॉफ्ट को बैन कर दिया गया।

किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 1

बॉल टेंपरिंग के बाद डेविड वार्नर ने किया कमेन्ट्री में डेब्यू

लेकिन वहीं डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के गलियारों में वापसी कर ली है। भले ही डेविड वार्नर ने मैदान में नहीं लेकिन मैदान के बाहर कमेन्ट्री में अपनी नई पारी की शुरूआत की। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान डेविड वार्नर चैनल नाइन के साथ कमेन्ट्री करते नजर आए।

किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 2

कमेन्ट्री में वार्नर को शामिल करने पर कंगारू फैंस निराश

ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रतिबंधित खिलाड़ी डेविड वार्नर को इस तरह से कमेन्ट्री में शामिल करने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई समर्थक पूरी तरह से निराश हैं। ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों ने डेविड वार्नर की क्रिकेट के गलियारों में वापसी की कड़ी निंदा की है। और उन्होंने ट्वीटर पर अपनी भड़ास निकाली।

किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 3

वापसी के लिए जीतना होगा फैंस का विश्वास

वहीं कमेन्ट्री के दौरान ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के शानदार खिलाड़ी रहे माइकल स्लेटर ने डेविड वार्नर के कई तरह के सवाल किए। वार्नर ने कमेन्ट्री में आने को लेकर कहा कि “मुझे लगता है कि मैंने यहां आकर टीम में विश्वास और आत्मविश्वास हासिल किया है। मैंने उन सभी से सवाल पूछा और उन सभी ने कहा कि हां वो मुझे वापसी करते हुए देखना पसंद करते हैं।सबसे पहले और महत्वपूर्ण है कि प्रशंसकों और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के भरोसे को जीतना है।”

किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 4

वापसी के लिए करना खेलते रहना होगा ग्रेड क्रिकेट

वहीं आगे डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में फिर से वापसी को लेकर कहा कि “हम ये सुनिश्चित कर लें कि हम सभी टूर्नामेंट, लीग और ग्रेड क्रिकेट खेलने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे कि हम क्रिकेट खेल सके और बुलावे के लिए तैयार रहें। हम वास्तव में उस टूर्नामेंट(कनाड़ा लीग)  में खेलने की अनुमति के बाद खुश हैं। ये हमारे लिए वापसी का रास्ता होगा। एनएसडब्ल्यू की ट्रेनिंग में वापसी कर चुका हूं। मांसपेशियों को वापस से मजबूत कर रहा हूं और वापसी के लिए सक्षम हो सकूं।”

वार्नर की कमेन्ट्री में डेब्यू को लेकर आयी प्रतिक्रिया

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

 

किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 5किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 6किसने क्या कहा: डेविड वार्नर ने बैन के बाद पहली बार की वापसी, तो लोगो ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन 7

Related posts

Leave a Reply