ब्रिस्बेन में इस खिलाड़ी की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता टेस्ट डेब्यू का मौका 1

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पिछले करीब 2 महीनों से है। ऑस्ट्रेलिया का दौरा अब अपने अंत की ओर है, लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केवल 1 ही टेस्ट मैच बचा है जहां भारतीय टीम के सामने अपने प्लेइंग 11 को लेकर समस्या खड़ी हो चुकी है। टीम में चोटों की मार से काफी हालात खराब हो चुके हैं, जिसमें 11 खिलाड़ियों को तैयार करना ही मुसीबत बन गई है।

भारतीय टीम मैनेजमेंट 11 खिलाड़ियों को तैयार करने के मंथन में

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। ये अंतिम टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा। ये सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर खड़ी है।

ब्रिस्बेन में इस खिलाड़ी की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता टेस्ट डेब्यू का मौका 2

इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला लगातार जारी रहा और टीम के लिए अब तो आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह का खेलना भी मुश्किल बन चुका है। जिसके बाद टीम मैनेजमेंट अपने 11 प्रोपर फिट खिलाड़ियों को लेकर मंथम में जुटी है।

वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता है टेस्ट डेब्यू का मौका- रिपोर्ट

भारत के पास 11 फिट खिलाड़ियों की भी मुश्किल दिख रही है। इसी बीच माना जा रहा है कि ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर को टेस्ट डेब्यू का मौका दे सकती है।

ब्रिस्बेन में इस खिलाड़ी की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता टेस्ट डेब्यू का मौका 3

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की माने तो भारतीय टीम किसी तरह से रवीन्द्र जडेजा जैसे खिलाड़ी को चाहती है, जो निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर सके। ऐसे में इस स्थान के लिए वॉशिंगटन सुंदर फिट बैठ रहे हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अश्विन के फिट रहने के बाद भी सुंदर को जडेजा के स्थान पर मौका दिया जा सकता है।

सुंदर को बल्लेबाजी में उपयोगिता को देखते हुए मिल सकता है मौका

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर वनडे और टी20 टीम का हिस्सा रहे वॉशिंगटन सुंदर को वहां पर भारतीय टीम को गेंदबाजी कराने के लिए रखा हुआ था। ऐसे में अब सुंदर को फायदा मिल सकता है। जो टेस्ट के सपने को पूरा कर सकते हैं।

ब्रिस्बेन में इस खिलाड़ी की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता टेस्ट डेब्यू का मौका 4

 

रवीन्द्र जडेजा अंगूठे की चोट की वजह से इस टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं, तो वहीं टीम के सामने कई खिलाड़ियों की चोट ने दिक्कतें खड़ी कर दी हैं। जिसमें युवा खिलाड़ियों को मौका मिल रहा है। जहां पिछले टेस्ट में नवदीप सैनी ने डेब्यू का मौका पाया था, तो इस बार सुंदर के डेब्यू के आसार हैं।