भारत बांग्लादेश मैच: स्पिनर्स ने दिखाया अपना कमाल वाशिंगटन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की तूफानी बल्लेबाजी नहीं बल्कि इन्हें भारत के जीत का कारण मानते हैं वाशिंगटन सुंदर 

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की तूफानी बल्लेबाजी नहीं बल्कि इन्हें भारत के जीत का कारण मानते हैं वाशिंगटन सुंदर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को राजकोट में खेला गया, राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस दूसरे टी20 मैच में मेहमान बांग्लादेश की भारतीय टीम ने एक नहीं चलने दी और आसानी के साथ 8 विकेट से रौंद डाला.

वाशिंगटन सुंदर ने दिया अहम बयान

भारत

भारतीय टीम के आफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर का मानना है कि टी20 क्रिकेट में स्पिनरों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है, हालांकि इस छोटे प्रारूप में हर कोई उन्हें निशाना बनाना चाहता है.

सुंदर ने गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत की जीत के बाद यह बात कही.

भारत के दोनों स्पिनरों युजवेंद्र चहल (28 रन देकर दो) और सुंदर (25 रन देकर एक) ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभायी और बांग्लादेश को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया.

सुंदर ने पोस्ट-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा

“क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में स्पिनरों की निश्चित रूप से भूमिका होती है क्योंकि वे गेंद को गति देते हैं, कभी-कभी पिचें स्पिनरों को थोड़ी मदद भी दे सकती हैं.”

वह (चहल) इस प्रारूप में काफी अनुभवी हैं और जानते हैं कि बीच के ओवरों में विकेट हासिल करने के लिए क्या करना चाहिए, हमने उन्हें पावरप्ले में भी काफी सफल होते देखा है, वह निश्चित रूप से किसी भी टीम के लिए एक संपत्ति है.

भारत बांग्लादेश मैच में स्पिनरों का कमाल

भारत

पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम गेंदबाजी में कई मुकाम हासिल कर रही है बांग्लादेश के विरुद्ध भी स्पिनर ने कमाल दिखाया और दूसरा मैच बांग्लादेश के हाथों से खींच लिया.

राजकोट में खेले गए दूसरे टी20 मैच में बांग्लादेश की टीम से कई गलतियां देखी गई. जिसमें बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी और फील्डिंग में भी काफी चूक नजर आयी, बांग्लादेश की टीम अपनी इन गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ना चाहेगी.


Related posts