वाशिंगटन सुंदर ने विराट कोहली और डीविलियर्स को लेकर मीडिया को कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में शामिल होते ही वाशिंगटन सुंदर ने बांधे विराट और डिविलियर्स की तारीफों के पूल, लेकिन धोनी को लेकर कही दिल छु जाने वाली बात 

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में शामिल होते ही वाशिंगटन सुंदर ने बांधे विराट और डिविलियर्स की तारीफों के पूल, लेकिन धोनी को लेकर कही दिल छु जाने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग आज अपना एक दशक पूरा कर चूका है और अब 11सीजन अप्रैल महीने में शुरू होने वाला है इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है और नीलामी का समापन भी हो चूका है जिसमें इस बार भारत की तरफ से जयदेव उनादकट को सबसे ज्यादा बोली के साथ राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया हैं।

आईपीएल कुल मिलाकर आज भारत में एक क्रिकेट का त्यौहार ही बन गया है. यहाँ कई खिलाड़ियों के कैरियर बन गए हैं। आईपीएल युवा खिलाड़ियों को आगे लाने में काफी सहयोगी रहा है क्योंकि यहाँ अच्छा खेलने के बाद खिलाड़ियों की राष्ट्रीय टीम में भी जगह मिली हैं। इसमें एक खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर भी है जिन्हें इस बार कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3 करोड़ 20 लाख में खरीदा हैं।

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में शामिल होते ही वाशिंगटन सुंदर ने बांधे विराट और डिविलियर्स की तारीफों के पूल, लेकिन धोनी को लेकर कही दिल छु जाने वाली बात 1

तो अब इन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलते आयेंगे नजर

गौरतलब हो कि बैंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली है और साथ ही एबी डिविलियर्स भी खेलते हुए नजर आयेंगे क्योंकि इन्हें रिटेन किया था। वाशिंगटन सुंदर भी आरसीबी की तरफ से खेलने में काफी उत्सुक थे और अब उनका यह सपना भी पूरा हो गया है।

इसी बीच वाशिंगटन सुंदर ने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि

“मैं हमेशा से ही विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का बहुत बड़ा फैन्स रहा हूँ, मुझे इनके साथ क्रिकेट खेलने का हमेशा से ही सपना रहा है और अब मुझे इस आईपीएल में इन बड़े खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा।”

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में शामिल होते ही वाशिंगटन सुंदर ने बांधे विराट और डिविलियर्स की तारीफों के पूल, लेकिन धोनी को लेकर कही दिल छु जाने वाली बात 2

पिछली बार खेले थे एमएस धोनी के साथ

आपको याद हो कि वाशिंगटन सुंदर पिछले साल आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स के लिए खेलते हुए देखे गए थे और उसी टीम में महेंद्र सिंह धोनी भी थे।

इसके चलते सुंदर ने इंटरव्यू में कहा है कि

“धोनी के साथ खेलकर अब विराट कोहली के साथ खेलकर जैसे मेरी ख्वाहिश ही पूरी हो गयी हो, मुझे धोनी के साथ खेलने से भी बहुत कुछ सीखने को मिला और अब कोहली के साथ खेलूंगा तो बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा।”

इस तरह यह युवा क्रिकेटर इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आयेंगे। आपको याद दिला दें कि इस बार आईपीएल की शुरुआत 7 अप्रैल को होने वाली है और फ़ाइनल मुकाबला 27 मई को खेला जायेगा।

Related posts

Leave a Reply