विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें गिल, आवेश खान के बाद अब यह ऑलराउंडर हुआ टेस्ट सीरीज से बाहर 1

भारत की एक टीम इंग्लैंड दौरे पर है जहां मेजबान टीम इंग्लैंड से 5  मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं. इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 अगस्त से होगी. फ्लिहल भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही हैं.

जैसे जैसे सीरीज की शुरुआत की तारीख नजदीक आती जा रही हैं वैसे भारतीय टीम के लिए दिक्कते बढ़ती जा रही हैं. पहले से टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल चोट की वजह से बाहर हो चुकें हैं. स्टैंडबाई गेंदबाज आवेश खान भी उंगलियों में चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुकें हैं . तो अब वही एक और खबर आ रही है कि भारत के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर भी उंगली में आई परेशानी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ अब पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

खबरों की माने तो सुंदर घायल नहीं हुए है लेकिन उनकी उंगलियों में दर्द है और वो तब और बढ गया जब वो अभ्यास मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरे थे। सुंदर भी आवेश खान के साथ एक सप्ताह के अंदर भारत के लिए उड़ान भरेंगे।

बता दें आवेश खान अभ्यास मैच खेलने के दौरान ही ऊँगली में चोट आ गयी. वही वाशिंगटन सुंदर को भी उंगलियो में समस्या आ गयी हैं. बात करें दोनों खिलाडियों की तो दोनों भारतीय टीम के खिलाफ और काउंटी इलेवन की तरफ से अभ्यास मैच खेल रहें थे.

विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें गिल, आवेश खान के बाद अब यह ऑलराउंडर हुआ टेस्ट सीरीज से बाहर 2

पता हो वाशिंगटन सुंदर जब काउंटी इलेवन की तरफ से बैटिंग करने आये थे तो मोहम्मद सिराज ने उन्हें स्लेज किया था जिसके बाद उनका विकेट भी हासिल किया था.

One reply on “विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें गिल, आवेश खान के बाद अब यह ऑलराउंडर हुआ टेस्ट सीरीज से बाहर”

Comments are closed.