शानदार लय में चल रहे युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने दिया यो-यो टेस्ट, चौकाने वाला परिणाम आया सामने | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शानदार लय में चल रहे युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने दिया यो-यो टेस्ट, चौकाने वाला परिणाम आया सामने 

शानदार लय में चल रहे युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने दिया यो-यो टेस्ट, चौकाने वाला परिणाम आया सामने

इन दिनों भारतीय क्रिकेट में एक युवा सितारा जबरदस्त चमक बिखेर रहा है। ये है तमिलनाडू का ऑलराउंडर खिलाड़ी 18 साल के वॉशिंगटन सुंदर…. वॉशिंगटन सुंदर इन दिनों अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से कुछ ज्यादा ही प्रभावित कर रहे हैं। वॉशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन को देखकर तो अनुमान लगाया जा रहा है कि ये खिलाड़ी कुछ ही समय में भारतीय नेशनल टीम में जगह बना सकता है।

शानदार लय में चल रहे युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने दिया यो-यो टेस्ट, चौकाने वाला परिणाम आया सामने 1

युवा खिलाड़ी सुंदर ने भी दिया यो-यो टेस्ट

वैसे भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के लिए अब प्रतिस्पर्धा और ज्यादा कड़ी हो गई है। भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए अब प्रदर्शन के तो मायने हैं ही साथ ही खिलाड़ी की फिटनेस को भी तवज्जो दी जा रही है। खिलाड़ी को भारतीय टीम में अपना चयन करवाने के लिए अब एक अलग ही कठिन फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ रहा है। ये फिटनेस टेस्ट है यो-यो टेस्ट…. जिसमें खिलाड़ी को एक कठिन प्रक्रिया के तहत फिटनेस टेस्ट देना होता है।

शानदार लय में चल रहे युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने दिया यो-यो टेस्ट, चौकाने वाला परिणाम आया सामने 2

यो-यो टेस्ट के परिणाम के बारे में चला बाद में पता

यो-यो फिटनेस टेस्ट से वॉशिंगटन सुंदर को भी गुजरना पड़ा। पिछले ही दिनों वॉशिंगटन सुंदर ने बैंगलुरू में स्थित नेशनल केंप में यो-यो टेस्ट दिया जिसमें सुंदर को बाद में पता चला, कि उन्हें यो-यो टेस्ट में असफलता हाथ लगी। लेकिन इसके बाद भी वॉशिंगटन सुंदर निराश नहीं है और उन्होनें भरोसा जताया कि वो यो-यो टेस्ट को पास करने में सफल होंगे।

वॉशिंगटन सुंदर ने कहा कि ऐसा कोई अवलोकन नहीं था, मैं बस वहां गया और यो-यो टेस्ट दिया। अगले दिन मैं घर पर वापस भी आ गया। और सुबह जब जगा और अखबार में देखा कि वॉशिंगटन फिटनेस टेस्ट में फंस गए।

शानदार लय में चल रहे युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने दिया यो-यो टेस्ट, चौकाने वाला परिणाम आया सामने 3

भविष्य में यो-यो टेस्ट को जरूर करूंगा पास

इसके साथ ही वॉशिंगटन सुंदर ने आगे इसको लेकर कहा कि “कोई मुझसे इस बारे में बात नहीं करता मुझे तो इसके परिणाम के बारे में बाद में पता चला। अगर वो फिर से किसी टेस्ट के लिए बुलाते हैं, तो मैं निश्चित रूप से वहां पर जाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में वो मुझे फोन करेंगे और मैं भविष्य में तो इस टेस्ट को पास कर दूंगा।”

इसके साथ ही वॉशिंगटन ने अपने पहले प्रथम श्रेणी शतक को लेकर कहा कि “जाहिर तौर पर ये किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए  सौ का आंकड़ा छूना अच्छा रहता है। मुझे आज ये पारी खेलने का मौका मिला और मैं वास्तव में इस मौके को भुनाना चाहता था और इसको लेकर मुझे खुशी है।”

शानदार लय में चल रहे युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने दिया यो-यो टेस्ट, चौकाने वाला परिणाम आया सामने 4

Related posts

Leave a Reply