वसीम अकरम ने माना, तुक्का हो सकती है चैंपियंस ट्रॉफी की जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत से लगातार 2 हार के बाद पाकिस्तान के इस दिग्गज ने माना, तुक्का हो सकती है चैंपियंस ट्रॉफी की जीत 

भारत से लगातार 2 हार के बाद पाकिस्तान के इस दिग्गज ने माना, तुक्का हो सकती है चैंपियंस ट्रॉफी की जीत

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप सुपर 4 का मुकाबला खेला गया। भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान टीम पर आसान जीत दर्ज की। पाकिस्तान की टीम इस एशिया कप में भारत से दो बार बुरी तरह हार चुकी है और अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि भारतीय के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में मिली जीत तुक्का हो सकती है।

चैंपियंस ट्रॉफी की जीत तुक्का

वसीम अकरम

पाकिस्तान की टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत को 180 रनों से हराया था। इसके बाद से पाक टीम के हौसले काफी ऊपर थे लेकिन एशिया कप में लगातार 2 हार के बाद उस जीत पर सवाल उठने लगे हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने आज तक पर माना कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली जीत तुक्का हो सकती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या चैंपियंस ट्रॉफी की जीत तुक्का थी तो उन्होंने कहा

“हाँ, हो सकता है, यह सच्ची बात है। मैं पाकिस्तानी होकर बोलूं कि नहीं तो यह गलत होगा। मैं किसी से डरता नहीं हूँ लेकिन यही सच्चाई है। मैं पाकिस्तान के लिए 20 साल खेला हूँ और मैं ऐसा दिन कभी नहीं देखना चाहूँगा।”

अच्छी टीमों के खिलाफ खेलना होगा

भारत से लगातार 2 हार के बाद पाकिस्तान के इस दिग्गज ने माना, तुक्का हो सकती है चैंपियंस ट्रॉफी की जीत 1

जैसा कि हम सभी को पता है पाकिस्तान टीम एशिया कप से पहले ज़िम्बाब्वे के दौरे पर गई थी। वहां पाकिस्तान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जबरदस्त खेल दिखाया था। सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने तो दोहरा शतक समेत 5 मैचों में सीरीज में 500 से ज्यादा रन बना दिए थे।

इस बारे में भी वसीम अकरम ने कहा कि पाकिस्तान को पहले बड़ी टीमों के खिलाफ खेलना पड़ेगा। उनके खिलाड़ी छोटी टीमों के खिलाफ छक्के-चौके उड़ा कर खुश हो जाते हैं लेकिन जब अच्छी टीम आती है तो यह प्रेशर में आ जाते हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी की जीत भूलनी होगी

भारत से लगातार 2 हार के बाद पाकिस्तान के इस दिग्गज ने माना, तुक्का हो सकती है चैंपियंस ट्रॉफी की जीत 2

पाकिस्तान और उनके फैंस आज भी चैंपियंस ट्रॉफी की जीत पर ख़ुशी मना रहे हैं। इसके बारे में वसीम अकरम ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी की जीत भुलानी पड़ेगी क्योंकि उनका कोई फर्क नहीं पड़ता। डेढ़ साल पहले जो हुआ उनका कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

Related posts

Leave a Reply