Video: Wasim Akram ने 'कीड़े’ को लेकर हारिस रऊफ को किया ट्रोल
Video: Wasim Akram ने 'कीड़े’ को लेकर हारिस रऊफ को किया ट्रोल

Wasim Akram: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टी 20 सीरीज में पाकिस्तान 3-2 से बढ़त बनाए हुए है। बता दें कि क्रिकेटरों से इंटरव्यू के दौरान हर तरह के सवाल पूछे जाते हैं, लेकिन पाकिस्तान द्वारा बुधवार को इंग्लैंड को छह रन से हराने के बाद हारिस रऊफ पर वसीम अकरम ने मजाकिया अंदाज़ में टिपण्णी की। बता दें कि रऊफ पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज थे, जिन्होंने 41 रन देकर 2 विकेट हासिल किया। मैच खत्म होने के बाद, रऊफ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अकरम के साथ चर्चा कर रहे थे।

हरिस रउफ के प्रदर्शन पर Wasim Akram ने जताई ख़ुशी

हरिस रउफ के प्रदर्शन पर Wasim Akram ने जताई ख़ुशी
हरिस रउफ के प्रदर्शन पर Wasim Akram ने जताई ख़ुशी

रऊफ (Haris Rauf) ने अपने हाल के प्रदर्शनों पर बात करते हुए कहा कि उनका उद्देश्य स्टंप-टू-स्टंप लाइन पर गेंदबाजी करने को था। रऊफ ने अपने हाल के अधिकांश विकेट बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया है, जो इस बात को उजागर करता है कि उन्होंने अपने प्रदर्शन को गंभीरता से लिया है।

उसके बाद अकरम ने कहा ,“हैरिस की विकेट लेने की क्षमता मुझे प्रभावित करती है। और वह उन दबाव के क्षणों का आनंद लेता है। मुझे लगता है कि उसकी सफलता का रहस्य है। कराची में, उसने गेंदबाजी की एक यॉर्कर ने सिर्फ 5 रन दिए और दो विकेट चटकाए। हम सभी को हारिस पर गर्व है और मुझे लगता है कि वह टी 20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है, “।

वसीम अकरम ने हरिस रउफ पर मजाकिया अंदाज में दिया ये बयान

वीडियो: "आपने गलती से एक कीड़ा खा लिया, कैसा था स्वाद?" वसीम अकरम ने हारिस रऊफ की उड़ाई खिल्लियां 1

रऊफ की तारीफ करते हुए वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कुछ मजाकिया टिपण्णी की, जिसका क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं था। बता दें कि जब रऊफ अपना अंतिम ओवर फेंक रहे थे, उन्होंने गलती से एक कीड़ा निगल लिया। ज्ञात हो कि पाकिस्तान में दिन-रात के मैचों में अक्सर कीड़ों का झुंड देखा जाता है।

इसके बाद अकरम ने रऊफ पर मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा , “एक सवाल क्रिकेट से थोड़ा-सा हट कर है। अभी आखिरी में आप ने एक मौत खाया है। भवरा … और क्या कहते हैं? परवाना और। कैसा था स्वाद? आपने गलती से एक कीड़ा खा लिया। शायद वो ततैया था। स्वाद कैसा था?” अकरम का यह मजाकिया अंदाज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नेटिज़ेंस भी अकरम के इस बयान को हरिस रउफ के प्रदर्शन से जोड़ कर लुत्फ़ उठा रहे हैं।

यहाँ देखें वीडियो