wasim akram on virat kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं और रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2022 में कोहली ख़राब फॉर्म से जूझते हुए नजर आए थे। पिछले दो साल से तो वो एक भी शतक भी नहीं लगा सके हैं। उनके ख़राब फॉर्म को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ी बयानबाजी करते ही रहते हैं। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने उनको लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने बताया कि वो कोहली को कैसे आउट करते ?

कैसे Virat Kohli को आउट करते वसीम अकरम ?

wasim akram on virat kohli

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम से जब यह पूछा गया कि अगर उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) के खिलाफ गेंदबाजी करने का मौका मिलता तो वो उन्हें कैसे आउट करते ?

इसपर उन्होंने कहा,

”मुझे उसके खिलाफ गेंदबाजी करने में काफी कॉन्फिडेन्स रहता। अगर वो नंबर तीन या चार पर बल्लेबाजी करने के लिए आते तो मतलब यही होता कि दो विकेट गिर चुके होते। अगर वह क्रीज पर नए होते हैं, तो मैं अटैक करता। मैं गेंद को मिडिल स्टम्प पर पिच कराता और फिर बाहर की ओर स्विंग कराता, उनके करीब। अगर यह काम नहीं करता तो मैं प्लान बी पर स्विच कर लेता। मैं बाउंसर गेंद फेंकता और फील्डर को डीप में रखता और फिर उसको वापस भेज देता, इस तरह की चीजें करके मैं उसे आउट कर लेता।”

वसीम अकरम का करियर

Wasim Akram career

गौरतलब है कि वसीम अकरम का नाम पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों की लिस्ट में शुमार है। पाकिस्तान की तरफ से उन्होंने कुल 104 टेस्ट मैच खेले और इस दौरान वसीम ने कुल 414 विकेट हासिल किये। वहीं, पाकिस्तान के लिए उन्होंने कुल 365 वनडे मैच खेले और इस दौरान उन्होंने 502 विकेट हासिल किये। बता दें कि अब्भी हाल ही में शेन वॉर्न की याद में एक चैरिटी मैच खेला गया था जहाँ वसीम अकरम ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आथर्टन का विकेट चटकाया था।

One reply on “‘मैं उसे बाउंसर गेंद फेंकता… वसीम अकरम ने बताया कैसे वह लेते Virat Kohli का विकेट”

Comments are closed.