वसीम अकरम ने इस टीम को बताया विश्व कप के खिताब जीतने का प्रबल दावेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वसीम अकरम ने इस टीम को बताया विश्व कप का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार 

वसीम अकरम ने इस टीम को बताया विश्व कप का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज और पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने विश्व कप खेल रही सभी टीमों में से इस टीम को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार बताया है.

भारतीय टीम की बल्लेबाजी से प्रभावित हैं वसीम अकरम

वसीम अकरम ने इस टीम को बताया विश्व कप का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार 1

 

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज और पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने विश्व कप का ख़िताब जीतने के लिए भारत को प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि

” मेरे हिसाब से भारतीय टीम इस विश्व कप की सबसे संतुलित टीम है. मैंने हमेशा से भारत की मजबूत बल्लेबाजी लाइन-अप देखी है. आपके पास हमेशा से सुनील गावस्कर, गुंडप्पा विश्वनाथ, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रवि़ड, सौरव गांगुली और वीरेन्द्र सहवाग जैसे धाक़़ड बल्लेबाज रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मौजूदा समय में विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धौनी जैसे दिग्गज बल्लेबाज हैं, लेकिन आज से पहले मुझे कभी भारतीय गेंदबाजी आक्रमण में तेज और स्पिन गेंदबाजी का इतना संतुलन नहीं दिखा और फील्डिंग विभाग के तो क्या कहने.”

वसीम अकरम ने भारत को बताया सबसे संतुलित टीम

वसीम अकरम ने इस टीम को बताया विश्व कप का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार 2

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम को सबसे संतुलित इकाई बताते हुए कहा कि

” भारत एक बेहतरीन संतुलित टीम है. इसका सारा श्रेय बीसीसीआई और मेरे दोस्त रवि शास्त्री एवं कप्तान विराट कोहली की अगुआई वाले टीम प्रबंधन को जाता है. मेरे हिसाब से विश्व कप में भारत और इंग्लैंड के पास खिताब जीतने की ज्यादा मौके हैं.”

अभी तक इस विश्व कप में भारतीय टीम ने 3 मैच खेले हैं जिनमें से 2 मैच में जीत दर्ज की और एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण अगले कुछ मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

अब पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी भारतीय टीम

पाकिस्तान

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप में भारतीय टीम का अगला मैच 16 जून को मेनचेस्टर के मैदान पर पाकिस्तान से भिड़ेगी. पाकिस्तान की टीम अपने पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 41 रनों से हार गयी थी. जबकि भारतीय टीम का न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ होने वाला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था.

Related posts