'धुआं धुआं था वो समां' कानपुर टेस्ट को लेकर वसीम जाफर ने शेयर की मजेदार मीम, फैंस ले रहे फिरकी 1

New Zealand vs India: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम (Green Park International Stadium) में पहले टेस्ट की शुरूआत के साथ ही भारत (India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत हो गई है. पहले टेस्ट में टॉस जीत कर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही है. वहीं, इस मैच को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर किया है.

ग्रीन पार्क में सुबह दिखा धुंध

'धुआं धुआं था वो समां' कानपुर टेस्ट को लेकर वसीम जाफर ने शेयर की मजेदार मीम, फैंस ले रहे फिरकी 2

इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम के बीच पहला मुकाबला कानपुर स्थित ग्रीन पार्क इंटरनेशनल स्टेडियम हो रहा है. टीम इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. कानपुर का मौसम ठंड वाला मौसम है और सुबह सुबह के समय धुंध सा दिख रहा था इस वजह से चीजें साफ साफ नहीं नजर आ रही थी. इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर कर खूब मजे लिए हैं.

वसीम जाफर ने शेयर किया मीम

दरअसल पूर्व सलामी बल्लेबाज ने ट्विटर एक तस्वीर शेयर कर कानपुर टेस्ट को लेकर अपनी राय रखी है. जाफर द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में भारत और पाकिस्तान के जवान अपनी-अपनी सीमा में चाय पीते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर में पाकिस्तानी जवान भारतीय जवान से सवाल करते हुए दिख रहा है कि, ‘और जनाब क्या चल रहा है.’ इसपर भारतीय जवान के तरफ से जवाब मिलता है कि, ‘हिंदुस्तान में तो फॉग चल रहा है.’ जाफर ने इस तस्वीर को सोशल साइट्स पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘धुआं धुआं था वो समां.’

ट्विटर पर मजे ले रहे फैंस

बता दें कि जाफर ने जिस मीम को शेयर किया है वो एक विज्ञापन का फेमस पंच लाइन है. कानपुर टेस्ट मैच में सुबह में ढंड की वजह से कोहरे का असर साफ दिख रहा था. कोहरे की वजह से चीजे पूरी तरह ज्यादा दूर तक स्पष्ट नहीं दिख रही थी, जिस पर जाफर ने तंज कसा है. गौरतलब है कि वसीम जाफर सोशल मीडिया पर अपने मजेदार मीम को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच काफी फेमस हैं. जाफर ने सोशल साइट ट्विटर के अलावे कू एप पर भी तस्वीर को शेयर किया है. उनके इस ट्वीट पर फैन्स मजेदार कमेंटस कर रहे हैं.

One reply on “‘धुआं धुआं था वो समां’ कानपुर टेस्ट को लेकर वसीम जाफर ने शेयर की मजेदार मीम, फैंस ले रहे फिरकी”

Comments are closed.