Wasim Jaffer

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) आये दिन किसी न किसी खिलाड़ी या फिर टीम को लेकर बयानबाजी करते रहते हैं। शुक्रवार को खेले गये IPL 2022 के 60वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने आरसीबी को 54 रनों से मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है।

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की तरफ से जॉनी बेयर्स्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने आक्रमक बल्लेबाजी की थी और मैच खत्म होने के बाद Wasim Jaffer ने इन्हें लेकर ट्वीटर पर एक मीम भी शेयर किया। जिसके चंद ही सेकेण्ड में  उस पोस्ट पर फैंस ने रिप्लाई भी करना शुरू कर दिया।

इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर शेयर किया मीम

Delhi Capitals

शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में इंग्लैंड के दो खिलाड़ी जॉनी बेयर्स्टो और लियाम लिविंगस्टोन की धाकड़ बल्लेबाजी के वजह से ही पंजाब किंग्स आरसीबी के ऊपर जीत दर्ज करने में सफल हो पायी। इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर Wasim Jaffer ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक मीम शेयर करते हुए कैप्सन में लिखा- ‘आज रात जॉनी बेयर्स्टो और लियाम लिविंगस्टोन।’

इनके इस पोस्ट के चंद सेकेंड के भीतर ही फैंस का रिप्लाई भी आना शुरू हो गया।

इस प्रकार फैंस ने दिया रिप्लाई

प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखने में सफल हुई PBKS

पंजाब किंग्स की जीत के बाद इंग्लैंड के इन 2 खिलाड़ियों पर जाफर ने शेयर किया मीम, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शंस 1

आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयर्स्टो की 66(29) और लियाम लिविंगस्टोन की 70(42) पारी के बदौलत आरसीबी के सामने 210 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके बदले में आरसीबी 20 ओवर में महज 155 रन ही बना सकी। लिहाजा, 54 रन से पंजाब किंग्स ने यह मुकाबला जीत लिया। इस जीत के बाद पंजाब किंग्स प्वाइंट्स टेबल में छठें स्थान पर आ चुकी है और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी बरकरार रखने में कामयाब हुई है।