Prediction of wasim jaffer on virat kohli 71st century in ind vs sa odi series

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सेंचुरी किंग कहा जाता है। विराट कोहली ने जब से इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत की है उसके बाद से शतक लगाने में सबसे अव्वल रहे हैं। जिन्होंने ना केवल वनडे बल्कि टेस्ट क्रिकेट में भी शतकों की फेहरिस्त खड़ी कर दी है। लेकिन शतक के लिए 2 साल से तरस रहे हैं, ऐसे में पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने बताया है कि कप्तान के बल्ले से कब शतक निकलेगा।

2 साल से विराट कोहली का पड़ा है शतक का सूखा

विराट कोहली ना केवल रनों का अंबार लगा रहे हैं, बल्कि उन्होंने शतक के मामले में भी कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया। लगातार अंतराल में शतक बना रहे थे। लेकिन पिछले कुछ समय से कोहली का शतक का सूखा चल रहा है।

virat kohli poor form

अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में अब तक 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली के 71वें शतक का इंतजार काफी ज्यादा बड़ा हो गया है। क्योंकि उनके बल्ले से पिछले करीब 2 साल से शतक नहीं निकला है।

वसीम जाफर ने बताया कब निकलेगा विराट का शतक

एक तरफ विराट कोहली के शतक का हर किसी को बेसब्री से इंतजार हो रहा है, तो वहीं विराट कोहली एक के बाद एक मैच खेलते जा रहे हैं, लेकिन ये इंतजार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

वसीम जाफर की भविष्यवाणी, बस इतने दिनों के अंदर विराट कोहली लगाएंगे अपना 71वां शतक 1

इसी बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज रहे वसीम जाफर ने विराट कोहली के 71वें शतक के आने की भविष्यवाणी की है। वसीम जाफर ने बताया कि कब विराट कोहली का 71वां इंटरनेशनल शतक निकलेगा।

जाफर की भविष्यवाणी, वनडे सीरीज में आएगा शतक

वसीम जाफर ने एक शो में विराट कोहली के अगले शतक की भविष्यवाणी की। जिसमें वसीम जाफर का मानना है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से शतक निकलेगा।

वसीम जाफर ने विराट कोहली के शतक को लेकर कहा,

“मैं भविष्यवाणी करना चाहूंगा कि निश्चित रूप से इन तीन वनडे मैच में विराट कोहली एक शतक जरूर लगाएंगे।”