VIDEO: ईशान किशन गा रहे थे 'जण गण मन...तभी अचानक हुआ हमला, बाल-बाल बचा यह खिलाड़ी
VIDEO: ईशान किशन गा रहे थे 'जण गण मन...तभी अचानक हुआ हमला, बाल-बाल बचा यह खिलाड़ी

ज़िम्बाव्वे और भारत (ZIM vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हरारे के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत होने से पहले राष्ट्रगान के दौरान भारतीय खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) पर हमला हो गया जिसके बाद वो बुरी तरह घबरा गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान केएल राहुल और रेजिस चकाब्वा आमने सामने हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए ज़िम्बाव्बे की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 40.3 ओवर में 189 रन पर ढेर हो गई और भारत को जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य दिया।

ततैया ने ईशान पर किया हमला

दरअसल जब राष्ट्रगान हो रहा था तब ईशान किशन (Ishan Kishan) पर ततैया नमक कीट ने हमला कर दिया जिसके बाद वो बुरी तरह से घबरा गए। ईशान जब राष्ट्रगान गा रहे थे तभी ततैया उनके कान के पास आ गया जिसके बाद यह युवा खिलाड़ी अपना बचाव करते हुए नजर आया। बचाव करने के बाद ईशान ने फिर कुलदीप यादव की तरफ देखा और फिर राष्ट्रगान गाने लगे।

क्या है ततैया ?

ततैया

ततैया के बारे में बता दें कि यह एक कीट है जिसे भारत में ततैया,बरैया,गंधेली, बिरनी और हड्डा जैसे अनेक नामों से जाना जाता है। यह पीले रंग का होता है और मधुमक्खी की तरह ही दिखता है। ततैया ज्यादातर लोगों के घरों में मंडराते रहते है और वहीं पर दीवारों पर छत्ता बना लेते हैं। यदि किसी भी प्रकार से उन्हें छेड़ा जाए तो वे तुरंत काट लेते हैं। इनका डंक पीछे की ओर होता है।

One reply on “VIDEO: ईशान किशन गा रहे थे ‘जण गण मन…तभी अचानक हुआ हमला, बाल-बाल बचा यह खिलाड़ी”

Comments are closed.