विडियो : महेंद्र सिंह धोनी के पैर छूने मैदान पर उतरा उनका एक फैन और फिर........... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : महेंद्र सिंह धोनी के पैर छूने मैदान पर उतरा उनका एक फैन और फिर……….. 

विडियो : महेंद्र सिंह धोनी के पैर छूने मैदान पर उतरा उनका एक फैन और फिर………..

यहाँ देखे वीडियो- 

भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच दो अभ्यास मैचों का पहला अभ्यास मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेला गया. जहाँ भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 304 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

यह भी पढ़े : इस साल के अंत तक धोनी और कोहली को पछाड़ सकते है रविचंद्रन अश्विन 

आपकों बता दे, कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से कप्तानी छोड़ने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने एक आखिरी बार इंडियन टीम की कप्तानी का मौका दिया. मंगलवार, 10 जनवरी को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेल प्रेमी और महेंद्र सिंह धोनी के समर्थक बतौर कप्तान धोनी को अंतिम बार खेलते हुए देखने हुए पहुंचे.

यह भी पढ़े : जाने कितने रूपए में बिका महेंद्र सिंह धोनी का वो बल्ला जिससे भारत ने 28 साल बाद जीता था विश्वकप

चूँकि यह धोनी की कप्तानी का आखिरी मैच था, तो इसीलिए लोग काफी उत्साह से इस अभ्यास मैच को देखने आये, लेकिन मैच में एक पल ऐसा भी आया, जिसे देखने के बाद मैदान पर मौजूद लोगों की आँखें भर आई होंगी. दरअसल 45 ओवर के ठीक बाद जब धोनी और हार्दिक पंड्या आगे की रणनीति बना रहे थे, तभी धोनी का एक समर्थक मैदान पर आ गया और धोनी के पैर छूने की कोशिश करने लगा.

यह भी पढ़े : विडियो : अपनी बेटी जीवा कों धोनी दे रहे है प्रारम्भिक शिक्षा विडियो हो रही वायरल

बाद में सिक्यूरिटी गार्ड द्वारा धोनी के उस समर्थक को पकड़कर मैदान से बाहर ले जाया गया. धोनी के इस फैन ने, जो कर दिखाया, वह धोनी के प्रति उनके प्रेम को दर्शाता हैं.

Related posts