विडियो : मुरली विजय का विकेट लेने के बाद मैदान पर उनसे भिड़े ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : मुरली विजय का विकेट लेने के बाद मैदान पर उनसे भिड़े ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी 

विडियो : मुरली विजय का विकेट लेने के बाद मैदान पर उनसे भिड़े ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच धर्मशाला में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और पहले दिन स्टीव स्मिथ के शानदार शतक के दम पर 300 रन बनाये.

भारतीय टीम की ओर से अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे युवा चाइनामैन गेंदबाज़, कुलदीप यादव ने चार विकेट लिए. इस युवा स्पिन गेंदबाज़ ने सचिन तेंदुलकर से लेकर रोहित शर्मा को प्रभावित किया.  विडियो: रांची टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर मौजूद अंपायर ने किया कुछ ऐसा, कि जिसे देख कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया

मैच में टीम इंडिया को पहले दिन केवल एक ओवर बल्लेबाज़ी करने के लिए मैदान पर उतरना पड़ा. जिसे लोकेश राहुल ने आसानी से खेल दिया.

दूसरे दिन टीम इंडिया ने संभल कर शुरुआत की और रन रेट काफी धीमी रही, लेकिन तभी जोश हेज़लवुड ने मुरली विजय को चलता किया, गेंद आउट स्विंग हुई और विजय के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों में गयी.  विडियो : ऐसा क्या हुआ, कि धर्मशाला टेस्ट में टीम को पानी पिलाने के लिए मज़बूर हुए विराट कोहली

जब विजय आउट होकर वापस जा रहे थे उस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने उन्हें कुछ कहा, जिसके बाद एक बार फ़िर मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आपस में भिड़ते हुए नज़र आये.

यहाँ देखें विडियो :

https://twitter.com/AkhilGu04115966/status/845860733329981440

Related posts