WATCH : एक रन से मैच जीतने के बाद पार्थिव पटेल को गोदी में उठा कर घूमें मोहम्मद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : एक रन से मैच जीतने के बाद पार्थिव पटेल को गोदी में उठा कर घूमें मोहम्मद सिराज 

WATCH : एक रन से मैच जीतने के बाद पार्थिव पटेल को गोदी में उठा कर घूमें मोहम्मद सिराज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा नहीं रहा है. बैंगलोर की टीम ने इस आईपीएल में अभी तक 10 मैच खेले है जिसमें से 3 मैच में जीत हासिल की है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आज अपने घरेलु मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स को मात्र 1 रन से हरा दिया.

महेंद्र सिंह धोनी ने जीता था टॉस

WATCH : एक रन से मैच जीतने के बाद पार्थिव पटेल को गोदी में उठा कर घूमें मोहम्मद सिराज 1

आईपीएल का 38वाँ मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ. इस मैच में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पार्थिव पटेल के 53 रन और मोईन अली के अंत के ओवरों में बनाये गये 26 रनों के मदद से 20 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 161 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत खराब हुई.

चेन्नई की तरफ से रायडू ने 29 और महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 84 रन बनाए लेकिन उसके बाद भी चेन्नई की टीम 1 रन से मैच हार गयी.

कुछ ऐसा था मैच का आखिरी ओवर

WATCH : एक रन से मैच जीतने के बाद पार्थिव पटेल को गोदी में उठा कर घूमें मोहम्मद सिराज 2

चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी के ओवर में जीत के लिए 26 रनों की जरुरत थी. बैंगलोर के लिए ये ओवर उमेश यादव फेंक रहे थे. धोनी ने उमेश की पहली गेंद पर चौका, दूसरी पर छक्का, तीसरी गेंद पर भी छक्का, चौथी गेंद पर 2 रन, पाचवी गेंद पर धोनी ने एक बार फिर से छक्का जड़ दिया.

अब आखिरी गेंद पर चेन्नई को मैच जीतने के लिए 2 रन चाहिए थे गेंद धोनी के बल्ले से नहीं लगी और शार्दुल ठाकुर रन के लिए दौड़े पर विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने शार्दुल ठाकुर को रन आउट कर दिया और मैच 1 रन से जीत लिया.

जीत के बाद पार्थिव पटेल को गोदी में उठा कर घूमें मोहम्मद सिराज

WATCH : एक रन से मैच जीतने के बाद पार्थिव पटेल को गोदी में उठा कर घूमें मोहम्मद सिराज 3

इस आईपीएल सीजन की तीसरी जीत दर्ज करने के बाद बैंगलोर के खिलाड़ी जश्न में डूब गये. इसी खुशी में बैंगलोर के मोहम्मद सिराज ने विकेटकीपर और मैच के हीरो रहे पार्थिव पटेल को गोदी में उठा लिया और मैदान पर चलने लगे.

यंहा देखे वीडियो

https://twitter.com/Cricket50719030/status/1120036747629535232?fbclid=IwAR1r9vCmwQHENo7mWO4Or21uVm4229WmuTdWZzh7NgSbcmbHojSdryDbN7k

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts