विश्वकप से पहले मिली टीम इंडिया के हार पर बोले अजय जडेजा और जहीर खान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्वकप से पहले मिली भारतीय टीम के हार के बाद अजय जडेजा और जहीर खान ने बताया क्या पड़ेगा टूर्नामेंट पर प्रभाव 

विश्वकप से पहले मिली भारतीय टीम के हार के बाद अजय जडेजा और जहीर खान ने बताया क्या पड़ेगा टूर्नामेंट पर प्रभाव
Cricbuzz

पांच मैचों की वनडे सीरीज मेेेें टीम इंडिया के शुरुआती दौर में दो मैच जीतने के बाद इस लय को बरकरार नहीं रख सके. टीम इंडिया ने शुरुआत के दो मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 से आगे चल रही थी, लेकिन एरोन फिंच की कप्तानी वाली टीम आस्ट्रेलिया ने तीसरे मैच मे दमदार वापसी करते हुए मैच में वापसी की.

इसके बाद चौथ और पांचवें मैच को जीतकर सीरीज को अपने नाम कर लिया.

विश्वकप से पहले मिली भारतीय टीम के हार के बाद अजय जडेजा और जहीर खान ने बताया क्या पड़ेगा टूर्नामेंट पर प्रभाव 1

भारतीय टीम के इस सीरीज को विश्वकप से ठीक पहले हारने के बाद आलोचकों ने टीम इंडिया पर निशाना साधा. पहली बार कप्तानी करते हुए विराट कोहली को एकदिवसीय मैचों की सीरीज में हार मिली है. इस पर अजय ज़डेजा और जहीर खान ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस हार के बारे में हमें ज्यादा सोचना नहीं चाहिए.

विश्वकप से पहले मिली भारतीय टीम के हार के बाद अजय जडेजा और जहीर खान ने बताया क्या पड़ेगा टूर्नामेंट पर प्रभाव 2

अजय जडेजा ने कहा कि

“विश्वकप से पहले मिली हार के बारे में हमें ज्यादा नहीं सोचना चाहिए. हमारी टीम लगातार अच्छा प्रर्दशन कर रही है. देश और विदेशी सरजमीं पर टीम इंडिया ने अच्छा प्रर्दशन किया है.”

इंग्लैंड की धरती पर होने वाले विश्वकप को लेकर उन्होंने कहा कि

“वहां की परिस्थितियां अलग होंगी. इसके लिए टीम इंडिया तैयार है, इस सीरीज से टीम इंडिया के प्रर्दशन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.”

Not a bad thing to have a series loss just before WC – Zaheer Khan

Zaheer Khan and Ajay Jadeja touched upon the learnings for India from the recently concluded series against Australia and believe that there’s enough time to work on them before the World Cup#CricbuzzLIVE #INDvAUS #IndiaCricket

Gepostet von cricbuzz am Mittwoch, 13. März 2019

जहीर ने आगे अपनी बात बढ़ाते  हुए कहा कि

“टीम के लिए विश्वकप से पहले मिली हार ज्यादा मायने नहीं रखती है. जैसे हर सीरीज से पहले बल्लेबाज शून्य से शुरुआत करता है, तो उसी प्रकार टीम इंडिया भी नई सीरीज में शुरुआत से ही दमखम दिखाएगी.”

बता दें कि आईपीएल के बाद इंग्लैंड में विश्वकप का आयोजन होना है, इसके लिए टीमों ने अभी से तैयारी शुरु कर दी है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts