विडियो : चेतेश्वर पुजारा पर भड़के टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : चेतेश्वर पुजारा पर भड़के टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले 

विडियो : चेतेश्वर पुजारा पर भड़के टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले

यहाँ देखे विडियो :

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

राजकोट टेस्ट मैच में कई रोमांचक क्षण देखने को मिले, पहली पारी में टॉस जीत कर इंग्लैंड ने बल्लेबाज़ी करते हुए 537 रनों के बड़ा स्कोर खड़ा किया.

इस विशाल स्कोर के जवाब में भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा और मुरली विजय के शतक की बदौलत भारतीय टीम ने 488 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए. दूसरी पारी में इंग्लैंड के लिए अपना पहला मैच खेल रहे, हसीब हामीद ने शानदार अर्धशतक लगाया, लेकिन वो अपने शतक से ज़रा सा चूक गए.

यह भी पढ़े : बोर्ड से पंगा लेना पड़ा इस दिग्गज खिलाड़ी कों महंगा, दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

एलेस्टर कुक ने अपना शतक पूरा किया, और इंग्लैंड ने अपनी पारी 309 रनों की बढ़त पर घोषित की. भारत के पास 49 ओवर में 310 रनों का लक्ष्य था, जिसका पीछा करते हुए गौतम गंभीर शून्य पर आउट हो गए. लेकिन सबसे चर्चित विकेट जो पुरे दिन का रहा, वो था चेतेश्वर पुजारा का.

पुजारा अच्छी लय में दिख रहे थे, और एक गलत फैसले का शिकार हुए. पुजारा के पास मौका था, कि वो डीआरएस का इस्तेमाल करे. लेकिन उन्होंने अपने साथी बल्लेबाज़ मुरली विजय से बात-चीत करने के बाद डीआरएस का इस्तेमाल न करने का फैसला किया.

जैसे ही पुजारा ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, टीम इंडिया के मुख्य कोच उन पर बरस पड़े. कुंबले ने उन्हें क्या कहा, ये तो यहाँ साफ़ नहीं है, लेकिन उनके इशारों से इतना तो साफ़ दिखाई दे रहा था, कि कुंबले पुजारा से बिलकुल भी खुश नहीं थे.

यह भी पढ़े : डीआरएस अपनाने के बाद भी ख़राब निर्णय का शिकार हुआ यह दिग्गज भारतीय बल्लेबाज़

भारत विराट कोहली की बल्लेबाज़ी के कारण यह मैच बचाने में तो सफल रहा, लेकिन यदि इंग्लैंड ने अपनी पारी जल्दी घोषित कर दी होती, तो शायद मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था और उस समय यह विकेट काफी बड़ा साबित हो सकता था.

Related posts