बिग बैश लीग में अंपायर ने उड़ाया राशिद खान का मजाक, वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बिग बैश लीग में अंपायर ने उड़ाया राशिद खान का मजाक, यहाँ देखें वीडियो 

बिग बैश लीग में अंपायर ने उड़ाया राशिद खान का मजाक, यहाँ देखें वीडियो

क्रिकेट में ऐसे मौके कम देखने को मिलते हैं जब एक अंपायर फैसला लेने के समय में अपने विचार बदल ले, और गेंदबाज के साथ एक बड़ा मजाक कर दें. हालाँकि ऐसा वाकया ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग में देखने को मिला. जब अंपायर ग्रेग डेविडसन ने गेंदबाज राशिद खान के साथ मैदान पर मजाक कर दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिग बैश लीग में अंपायर ने उड़ाया गेंदबाज का मजाक

बिग बैश लीग में अंपायर ने उड़ाया राशिद खान का मजाक, यहाँ देखें वीडियो 1

ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग खेला जा रहा है. जहाँ पर मेलबर्न रेनगडेस और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले जा रहे मैच में एक बहुत ही मजाकिया घटना हुई. लक्ष्य का पीछा कर रही मेलबर्न की पारी के 17वें ओवर में राशिद खान गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी तीसरी गेंद बल्लेबाज बीयू वेब्स्टर के पैड पर लगी को राशिद खान ने अपील की.

जिसपर अंपायर ग्रेग डेविडसन ने पहले तो अगुंली उठाई लेकिन उसके बाद उन्होंने नाक को सहलाया. राशिद खान उस समय विकेट मिलने का जश्न माना रहे थे. लेकिन अंपायर ने आउट का इशारा ही नहीं किया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने जीता 18 रनों से मैच

बिग बैश लीग में अंपायर ने उड़ाया राशिद खान का मजाक, यहाँ देखें वीडियो 2

मैच में पहले टॉस जीतकर एडिलेड की टीम ने 20 ओवर में 155 रनों का स्कोर बनाया. जिसमें एलेक्स कैरी ने 41 रन बनाये. जबकि राशिद खान ने 25 रन बनाये. जबकि मेलबर्न के लिए केन रिचर्डसन ने 4 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न के लिए कप्तान आरोन फिंच ने 50 रन बनाये.

उनके अलावा बीयू वेब्स्टर ने नाबाद 37 रन बनाये. जिसके बाद भी उनकी टीम मैच में मात्र 137 रन ही बना पायी और 18 रनों से मैच हार गयी. राशिद खान ने अपने 4 ओवर में मात्र 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला.

अंकतालिका में नंबर एक पर है एडिलेड स्ट्राइकर्स

बिग बैश लीग में अंपायर ने उड़ाया राशिद खान का मजाक, यहाँ देखें वीडियो 3

अब तक खेले गये बिग बैश लीग के इस सीजन में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. जिसके कारण उनकी टीम अंकतालिका में 4 मैच में से 3 में जीत दर्ज करके पहले स्थान पर बनी हुई है. जबकि आरोंन फिंच की टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर काबिज है.

Related posts