विडियो : 45 वर्षीय ब्रैड हॉग ने दिखाया अपनी गेंदबाज़ी का जलवा, बाउंसर फेंक लिया विकेट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : 45 वर्षीय ब्रैड हॉग ने दिखाया अपनी गेंदबाज़ी का जलवा, बाउंसर फेंक लिया विकेट 

विडियो : 45 वर्षीय ब्रैड हॉग ने दिखाया अपनी गेंदबाज़ी का जलवा, बाउंसर फेंक लिया विकेट

यहाँ देखे विडियो-

गुरूवार, 22 दिसम्बर को बिग बैश लीग का तीसरा मुकाबला खेला गया. यह मैच मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी थंडर के बीच मेलबर्न के डॉकलैंड स्टेडियम में खेला गया.

यह भी देखे : विडियो : मैदान के बाहर एक दर्शक ने पकड़ा ब्रेंडन मैकुलम का असंभव कैच

दोनों टीमों के बीच यह ट्वेंटी- 20 मुकाबला बिलकुल एक तरफ़ा रहा. जहाँ मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम ने यह मुकाबला 48 रनों से जीतकर अपने नाम किया.

मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम की जीत में सभी खिलाड़ियों ने अपना पूरा योगादान दिया. खासतौर पर टीम मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम के कप्तान और आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ एरोन फिंच ने टीम के लिए ताबड़तोड़ खेलते हुए बढ़िया 63 रनों की पारी खेली.

यह भी देखे : विडियो : करूण नायर के तिहरे शतक पर कुछ ऐसा रहा करुण नायर और विराट कोहली का जश्न मनाने का तरीका

एरोन फिंच को उनकी शानदार बल्लेबाज़ी के कारण मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी नवाज़ा गया. मगर मेलबर्न रेनेगेड्स की जीत में एक खिलाड़ी ऐसा भी था, जो इस टीम के लिए ही नहीं बल्कि पुरे विश्व क्रिकेट के लिए एक मिसाल हैं.

हम बात कर रहे हैं, टीम के चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग  की. दरअसल ब्रैड हॉग 45 वर्ष के हैं और अभी भी जिस स्फुर्थी और जोश के साथ ट्वेंटी- 20 क्रिकेट खेल रहे हैं. वह वाकई में काबिले तारीफ़ हैं.

यह भी देखे : विडियो : अनुराग ठाकुर ने राहुल द्रविड़ को दिया करुण और लोकेश की शानदार बल्लेबाज़ी का श्रेय

45 वर्षीय ब्रैड हॉग ने कल टीम के लिए लाजवाब गेंदबाज़ी करते हुए दो विकेट हासिल किए. ब्रैड हॉग ने मैच में एक ऐसी गेंद भी डाली जिसे देख सभी हैरान रह गये. ब्रैड हॉग ने सिडनी थंडर के सलामी बल्लेबाज़ रयान गिब्सन को बाउंसर गेंद डाल कर आउट किया.

ब्रैड हॉग ने गिब्सन को सिर्फ बाउंसर गेंद ही नहीं डाली बल्कि अपनी ही गेंद पर कैच आउट भी किया.

Related posts